Honda PCX 160 Scooter: हौंडा के स्कूटर पूरी दुनिया में तहलका मचा रहे है. वही एक बार फिर होंडा का नया स्कूटर तहलका मचाने को तैयार है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. यही नहीं आपको इसमें इंजन भी धाकड़ मिलता है. यही नहीं इस बार इस स्कूटर का लुक आपको दीवाना बना देगा.

जिस स्कूटर की बात हम कर रहे हैं उस स्कूटर का नाम है Honda PCX 160. इसमें आपको सभी एडवांस और मॉडर्न फीचर्स. चलिए आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में बताते है.

Honda PCX 160 का धमाकेदार लुक

होंडा के स्कूटर का लुक वैसे भी काफी कमाल का होता है. ऐसे में बात अगर हौंडा pcx 160 की तो इसका लुक आपको हैरान आकर देगा. आप इसे आराम से लॉन्ग ड्राइव पर ले जा सकते हैं. यही नहीं इसमें राइडर की सीट का ध्यान रखा गया है. यही नहीं आपको इसमें कई सारे LED हेडलाइट्स दिए गए हैं. इसमें आपको स्टाइलिश डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, टाइम, ट्रिप मीटर मिलते हैं. इसका लुक काफी ट्रेंडी है.

Honda PCX 160 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस नए Honda PCX 160 में आपको USB चार्जिंग पोर्ट, होंडा स्मार्ट की सिस्टम, एक्सटर्नल फ्यूल लिड और सीट लॉक जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं आपको इसमें 14-इंच का फ्रंट और 13-इंच का रियर व्हील भी मिलता है. आपको इसमें फ्रंट टर्न इंडिकेटर्स और एप्रन में इंटीग्रेटेड भी मिलेंगे. यही नहीं आपको इसमें सेफ्टी के लिए भी CBS यानी की कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है.इन सब के साथ ही साथ आपको इसमें ABS यानी की एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलेगा और फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक भी

Honda PCX 160 की कीमत

बात अगर Honda PCX 160 स्कूटर के कीमत के करें तो फिलहाल भारत में इसके कीमत को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है. मिली एक जानकारी के हिसाब से इस Honda PCX 160 स्कूटर को इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था.इंडोनेशिया में इसकी कीमत इंडियन करेंसी के हिसाब से 1.81 लाख रुपए है. ऐसे में भारत में इसकी कीमत क्या है और ये कब तक लॉन्च होगी अभी तक कुछ पता नहीं है.