Honda SP125: अभी हाल ही में होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने SP125 बाइक का स्पोर्ट्स एडिशन लॉन्च कर दिया है. इस कंपनी ने इस नई बाइक की कीमत 90,567 रुपये रखी है. इस होंडा SP125 स्पोर्ट्स एडिशन के लिए बुकिंग भी शुरू हो गयी है. आप को अगर ये बाइक पसंद है तो आप इसे आसानी से बुक कर सकते है. चलिए आपको इसके फीचर्स और इंजन के बारे में बताते हैं.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस होंडा SP125 स्पोर्ट्स एडिशन बाइक में सिंगल-सिलेंडर 124cc का इंजन दिया जाएगा. बाइक में दिया गया यह इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. यही बाइक में लगा यह इंजन 10.7bhp पावर और 10.9Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसके साथ ही होंडा का यह SP125 स्पोर्ट्स एडिशन में लेटेस्ट एमीशन मानक BS6, OBD2 आधारित PGM-FI इंजन दिया जाएगा.

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया इस बाइक को अगर आप लेते हैं तो यह 10 साल का वारंटी पैकेज दिया जाएगा. वही इस बाइक के स्पेशल वारंटी पैकेज में आपको 3 साल की स्टैंडर्ड वारंटी और 7 साल की ऑप्शनल वारंटी दी जाती है. अभी से ही यह नई होंडा बाइक भारतीय टीवीएस रेडर 125 और बजाज पल्सर 125 को टक्कर दे रही है.

फीचर्स

बात अगर इस होंडा SP125 में मिलने वाले फीचर्स की करें तो स्पोर्ट्स एडिशन बाजार में आपको एक नहीं बल्कि दो कलर ऑप्शन मिल जाएंगे. इसमें सबसे पहला कलर ऑप्शन मिलेगा डिसेंट ब्लू मेटैलिक वही दूसरा कलर ऑप्शन मिलेगा हैवी ग्रे मेटैलिक. आपको इस बाइक में बोल्ड टैंक डिजाइन, मैट मफलर कवर और एडवांस ग्राफिक्स के जरिए स्पोर्टी लुक मिलेगा.

आपको इस बाइक के बॉडी पैनल और एलॉय व्हील्स पर फ्रेश वाइब्रेंट धारियों नजर आएंगी. यही नहीं इस नई स्पोर्ट्स एडिशन बाइक में आपको ब्राइट एलईडी हेडलैंप और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी दिए जाएंगे. आपको इस बाइक में पूरी तरह से डिजिटल कंसोल में गियर स्टेटस इंडिकेटर के साथ-साथ माइलेज से जुड़े तमाम जरूरी इनफार्मेशन दिए जाएंगे.