Honda Shine 100cc Bike: बाइक तो बहुत सारे है. लेकिन लोगों को ज्यादातर वही बाइक पसंद आते हैं जो दिखने में जबरदस्त हो. सॉलिड हो और कीमत भी कम हो. अब ऐसी बाइक मार्किट में आ चुकी है. जी हाँ दरअसल होंडा शाइन बाइक का लोग बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. और करे भी क्यों न ये बाइक बहुत ही जबरदस्त जो है. अब ये आपको मिलने में ज्यादा वक़्त नहीं लगाएगी. ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि HMSI यानी की होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने नरसापुर से पूरे भारत में इस बाइक की डिस्पैच को शुरू कर दिया गया है.

कंपनी ने इसी को शुरू करने के लिए रोल आउट का जश्न भी धूम धाम से मनाया है. आपको इस बाइक में कुछ मिले या ना मिले लेकिन 2 चीज़ जरूर मिलती है वो है धांसू माइलेज और धांसू स्टाइल. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो इसे लेना चाहते हैं तो चलिए आप इसकी कीमत और इंजन के बारे में एक बार जरूर जान लीजिए.

Honda shine की कीमत

खरीदने से पहले कीमत का पता होना बहुत जरुरी है. ऐसे में बात अगर कीमत की करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक की कीमत 64,900 रुपए है. आपको ये बाइक पांच कलर ऑप्शन में मिल जाएगी. सबसे पहला है ब्लैक विथ रेड स्ट्राइप, दूसरा है ब्लैक विथ ब्लू स्ट्राइप, तीसरा है ब्लैक विथ ग्रीन स्ट्राइप, चौथा है ब्लैक विथ गोल्डन स्ट्राइप और पांचवा है ब्लैक विथ ग्रे स्ट्राइप. इतना ही नहीं ये बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस को जोरदार टक्कर दे रही है.

Honda shine में मिलेगी धाकड़ इंजन

किसी भी बाइक के लिए इंजन बहुत जरुरी होता है. ऐसे में बात अगर इस बाइक में मिलने वाली इंजन की करें तो आपको इस बाइक में 98.98 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है. आपको ये बाइक 7500 पर 7.2 bhp की पावर देता है. आपको इसमें फ्यूल इंजेक्शन और ESP भी है. कंपनी आपको इस बाइक में बेस्ट इन क्लीन माइलेज देने का दवा करती है.