भारतीय बाजार में TVS Apache का काफी बोल वाला है अपाचे को भारतीय बाजार में खूब पसंद किए जाते हैं। इसी लोकप्रियता को कम करने Honda मोटर्स ने अपनी नई  बाइक Honda SP 160 को लांच कर दिया है। जिसमें काफी दमदार इंजन, शानदार फीचर्स और भी बहुत कुछ मिलने वाले हैं।

इस बाइक के शानदार फीचर्स और स्पोर्टी लुक पूरी तरह से अपाचे को टक्कर देने में सक्षम है। चलिए आपको इसके कीमत के साथ-सा दमदार इंजन और फीचर्स के बारे में विस्तार रूप से बताते हैं।

Honda SP 160 की दमदार इंजन

अपाचे को टक्कर देने के लिए होंडा ने अपने नई बाइक में काफी दमदार इंजन का इस्तेमाल किया है, ताकि बाइक की राइडिंग काफी शानदार हो सके। बता दे कि इसमें 162.71 सीसी का दमदार BS6 फेस 2 इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 13.70 BHP की पावर और 14.58 NM का पिक टॉक जनरेट करने में सक्षम है।

इसके अलावा इस बाइक को 5 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स का सपोर्ट दिया गया है। वही Honda SP 160 की माइलेज की बात करें तो बाइक 65 किलोमीटर की काफी शानदार माइलेज देने में पूरी तरह सक्षम है।

Honda SP 160 की झक्कास फीचर

फीचर्स के मामले में भी कंपनी के द्वारा इस बाइक में काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सेल्फ स्टार्ट, एलइडी हेडलैंप, एलईडी टेल लैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर जैसे कई शानदार और बेहतरीन फीचर्स हमें Honda SP 160 देखने को मिल जाते हैं।

Honda SP 160 की किफायती कीमत

इतनी शानदार फीचर्स पावरफुल इंजन के बारे में जानने के बाद आप बात आती है कि इस बाइक को कंपनी ने कितने कीमत में भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। आपको बता दे कि इस शानदार मोटरसाइकिल की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.18 लाख रुपए होगी।

वॉइस के टॉप वैरियंट की कीमत भारतीय बाजार में 1.02 लख रुपए एक्स शोरूम तक पहुंच सकती है। बाइक अपने फीचर्स, दमदार इंजन और कीमत के बदौलत पूरी तरह से टीवीएस अपाचे को टक्कर देने में सक्षम है।