Honda अपने नए स्कूटर को बाजार में लांच करने वाला है। इस स्कूटर का नाम Activa 7G Scooter है। दावा किया जा रहा है कि इस स्कूटर को अप्रेल 2024 में लांच किया जा सकता है। इस स्कूटर में अआप्को नए फीचर्स तथा अपडेट मिलेंगे।

इस स्कूटर में मिलेंगे ये ख़ास फीचर्स

आपको बता दें कि इस स्कूटर में आपको 110cc का फैन कूल्ड इंजन दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल तथा एक LED हैडलाइट भी दी जायेगी। इस स्कूटर में एडवांस ब्रेकिंग सिस्टम के तौर पर डिस्क ब्रेक दिए जाएंगे जो की एलॉय व्हील के साथ में आपको मिलेंगे।

इसमें आपको USB चार्जिग पोर्ट साथ ही Xtec फीचर्स भी मिलेंगे। बताया जा रहा है कि इसके डिजाइन में भी कुछ बदलाव हो सकते हैं। इसके फ्रंट में एक नया एप्रन और हेडलाइट यूनिट को दिया जा सकता है। इसके अलावा इसकी सीट को पहले से ज्यादा बेहतर बनाया जा सकता है।

Activa 7G Scooter की कीमत

Activa 7G Scooter की कीमत के बारे में अभी सटीक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है की इसकी कीमत एक्टिवा 6G से थोड़ी ज्यादा होगी। आशंका जताई जा रही है की इसकी कीमत 85,000 से लेकर 95,000 रुपये के बीच होगी। बताया जा रहा है कि यह स्कूटर देश के सबसे लोकप्रिय स्कूटरों में से एक बन सकता है। इसका कारण इसके फीचर्स तथा इसकी किफायती कीमत होगी।