Realme C33 Smartphone: रियलमी कंपनी अक्सर ग्राहकों की पसंद को देखते हुये एक से बढ़कर एक फीचर्स के फोन पेश करती आई है जिसके चलते इस कपंनी के फोन हर वर्ग के लोग खरीदना पसंद  करते है। Realme के स्मार्टफोन में आपको कम कीमत में शानदार कैमरा के साथ दमदार बैटरी मिलती है। लोगों की बढ़ती पसंद को देख कंपनी एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयार में है। जिसे Realme C33 स्मार्टफोन नाम से पेश किया जाएगा। यदि आप भी इस फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जान लें इसकी खासियतो के बारे में..

Realme C33 स्मार्टफोन के फीचर्स

Realme C33 स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करे तो इस फोन की स्क्रीन 6.5 इंच की एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले के साथ दी गई है. आपको इसमें 120 हर्ट्ज का टच सैंपलिंग रेट और 88.7 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो भी दिया गया है यह फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्‍ड रियलमी UI S एडिशन पर काम करता है। इसमें Unisoc T612  का तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है।

Realme C33 Smartphone कैमरा

Realme C33 Smartphone 2023 के कैमरे की बात करें तो यह दो कैमरे से लैस है। जिसमें पहला कैमरा 50 मेगापिक्‍सल का और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

Realme C33 Smartphone बैटरी

Realme C33 Smartphone में 5,000 एमएएच की पावरफुल बैटरी देखने को मिलती है. असल में यह 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है। जानकारी के लिए पहले आपको बता दें कि ये एक 5जी स्‍मार्टफोन नहीं है।

Realme C33 Smartphone कीमत

Realme C33 Smartphone की कीमत की बात करे तो यह स्मार्टफोन दो वैरिएंट के साथ पेश किया गया है जिसमें 4GB + 64GB स्टोरेज वैरिएंट वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। वहीं 4GB+128GB वेरिएंट की कीमत 10,499 रुपये है। इसमें आपको 3 कलर ऑप्‍शंस देखने को मिलेगें, जिसमें एक्वा ब्लू, नाइट सी और सैंडी गोल्ड जैसे रंग शामिल है।