चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड रेडमी की भारतीय बाजार में तगड़ी पकड़ है। इसके मिडरेंज के स्मार्टफोन भारत के बाजार में काफी ज्यादा पसंद किये जाते हैं। कंपनी आम लोगों को सस्ते से लेकर महंगे फोन तक उपलब्ध कराती है। यदि आप रेडमी ब्रांड के फोन्स को पसंद करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। आपको बता दें कि रेडमी अपनी नई सीरीज Redmi Note 13 को लांच कर रही है।

इस सीरीज में आपको Redmi Note 13 और Note 13 Pro Plus को शामिल किया जा सकता है। आपको बता दें कि इस सीरीज में कंपनी अपने यूजर्स के लिए नए फीचर्स वाले फोन ला सकती है। बताया जा रहा है की Redmi Note 13 Pro+ को कंपनी 200MP के कैमरे के साथ लांच कर सकती है।

दमदार प्रोसेसर के साथ लांच किया जाएगा फोन

आपको बता दें की कंपनी ने Weibo पर अपने फोन्स के कुछ सैम्पल्स को शेयर किया है। इस फोन में आपको Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर दिया जा रहा है। यह प्रोसेसर 4nm प्रोसेस पर बेस्ड है। दावा किया जा रहा है कि यूजर्स इस फोन से डे-टू-डे वर्क के साथ तगड़े टास्क भी पूरे कर सकेंगे।

Redmi Note 13 Pro+ को लेकर पिछले दिनों ही कई लीक्स सामने आ चुकी हैं। जिसमें इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है। है कि इस फोन को कर्व्ड एज डिस्प्ले के साथ लांच किया जा रहा है।

Redmi Note 13 Pro+ के ख़ास फीचर्स

  • इस फोन में आपको 1.5K रेजोल्यूशन की डिस्प्ले मिलेगी।
  • डिस्प्ले 120hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगी।
  • इसके रियर पैनल में 200 MP का कैमरा दिया जाएगा जो 4X जूम को सपोर्ट करेगा।
  • इस फोन में आपको Negative, Forest Green, Vivid और Warm Green जैसे कई फ़िल्टर मिलेंगे।
  • MediaTek Dimensity 7200 Ultra प्रोसेसर के साथ में इस फोन को लांच किया जाएगा।
  • इसमें आपको 5000mAh की दमदार बैटरी भी मिलेगी।
    यह बैटरी 120W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।