New Honda Activa 7G Scooter: Honda की स्कूटर्स तो वैसे ही दुनिया में मशहूर है। लेकिन अब एक बार फिर से ये कंपनी एक और स्कूटर लॉन्च करने की तलाश में है। इस स्कूटर का नाम Activa 7G है। आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है जो आज से पहले आपने कभी नहीं देखा होगा। चलिए आपको फीचर्स के बारे में बताते है।

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्कूटर में ऐसे फीचर्स देखने को मिलते है जो आज से पहले आपको किसी स्कूटर में नहीं मिला होगा। आपको इस स्कूटर में एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। इस नई हौंडा एक्टिवा में आपको एनालॉग मीटर का बदला रूप देखने को मिलेगा। आपको इस हौंडा एक्टिवा स्कूटर में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर जैसे एडवांस फीचर्स देखने को मिल सकते है।

इंजन

बात अगर \HONDA Activa 7G स्कूटर के वेरिएंट की करें तो आपको इसमें तीन वेरिएंट मिलते है। आपको इसमें स्टैंडर्ड, स्पोर्ट्स और नॉर्मल वेरिएंट मिलेगा । इस स्कूटर में आपको 110 cc का फैन कूल्ड 4-स्ट्रोक इंजन मिलता है। ये इंजन 7.68 bhp पावर मिलता है जो 8.79 nm टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें आपको एलईडी हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल जैसे एडवांस फीचर्स मिलते है।

कीमत

इस हौंडा एक्टिवा स्कूटर की कीमत करीब 1 लाख रुपए हो सकती है। अगर आप स्कूटर लेने का सोच रहे है तो ये स्कूटर आपके लिए बेस्ट साबित हो सकती है।