Honda SP 125: इंडियन मार्केट में अगर होंडा की कंपनी की बात करें तो हमेशा होंडा अपने नए नए मॉडल को मार्केट में लॉन्च करती है, क्योंकि होंडा अपनी हर एक बाइक में ऐसा धांसू लुक देता है जिसको देखकर लोग उसको काफी पसंद करते है. एक बार फिर होंडा ने सबके दिलों में जगह बनाने के लिए लॉन्च करदी है अपनी शानदार लुक वाली बाइक.

अबकी बार हौंडा की कंपनी आपके लिए लाए है एक ऐसी बाइक जिसको आप पहले से ही जानते ही है, इसका नाम है Honda SP 125 बाइक. इसमें कंपनी ने पॉवरफुल इंजन लगाया है और आपको ये बाइक काफी सस्ते दामों पर मिलने वाली हैं. इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे. फीचर की बात करी जाए तो इसमें आपको सभी वो फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलते है जो की फुल्ली डिजिटल ऑर्गेनाइज है. इसमें आपको डिजिटल स्पीड मीटर, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट आदि. जैसे फीचर्स और सुविधाएं दी जा रही है. आइए जानते है इस Honda SP 125 बाइक के बारे के पूरी जानकारी.

Honda SP 125 बाइक की कीमत

अगर इस बाइक की कीमत की बात करें तो इस होंडा की एसपी 125 बाइक को अब आप लोग आसानी से खरीद सकते है. कीमत के मामले में इस बाइक की शोरूम कीमत 1,01,796 रुपये है. लेकिन अगर आपके पास इतनी बड़ी रकम एक साथ देने का बजट नहीं है, तो आप घबराइए मत. इसका भी इंतजाम पूरा है. अब कंपनी ने इसकी समस्या का भी हाल दिया है. अब आपको होंडा की कंपनी इस बाइक को लेने के लिए फाइनेंस प्लेन भी उपलब्ध करवा रही है. सबसे पहले आपको हानि द्वारा 86,796 रुपए का बैंक से लोन लेना होगा. इस लोन पर बैंक आपसे 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर लेगा. उसके बाद 15 हज़ार की डाउन पेमेंट कंपनी को कर आप इसके मालिक बन सकते हैं.इसके बाद आपको हर महीने 2,788 रुपये की ईएमआई किस्त देनी होगी.