Hyundai Exter: भारतीय बाज़ार में हम आपको बताते ऑटो सेक्टर के बारे में, अगर इसमें गाड़ियों की बात की जाए तो इसमें आपको बहुत सारी शानदार गाड़ियां देखने को मिलती हैं. जो हमेशा से ही अपना जलवा बिखेरती हुई नज़र आती हैं. तो ऐसी ही एक और नई गाड़ी लॉन्च होने वाली है. जो अब सारी गाड़ियों का पसीना छोड़ने वाली है. सबसे पहले हम आपको इस गाड़ी का नाम बताते हैं. इस गाड़ी का नाम है Hyundai Exter, इसमें आपको बेहतरीन फिचर्स की साथ लाजवाब इंजन भी दिया जा रहा है. इसके मॉडल डिज़ाइन से भी लोग इसको बेहद पसंद कर रहे है. तो चालिए बताते इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से पूरी जानकारी.

Hyundai Exter के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इस नई Hyundai Exter SUV में आपको इंटीरियर एक्स्ट्रा एडवांस फीचर्स दिए गए है. साथ ही इसके एक्सटीरियर का लुक भी एकदम धांसू दिया गया है. डिजिटल फीचर्स के तौर पर इसमें आपको Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी सिस्टम दिया गया है. साथ ही टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट आदि. जैसी सुविधाएं मिलने वाली है.

Hyundai Exter का धांसू और पावरफुल इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 1.2L पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन 83bhp पावर और 113.8Nm टार्क जनरेट करने में सक्षम है. मिली जानकारी के अनुसार बता दें की कंपनी की साइड से अभी इस गाड़ी को लॉन्च करने की कोई अधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है. यानी की इस गाड़ी के लॉन्च होने का अभी कोई फिक्स डेट तय नहीं की गई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये नई Hyundai Exter न्यू वेरिएंट आपको इसी साल 2023 के अगस्त के महीने में लॉन्च होने की संभावना जताई जा रहीं है.