New Mahindra Bolero: गाड़ियों की बात की जाए तो भारत में सबसे फेमस गाड़ी के बारे में बात करें तो जिसे हर कोई पसंद करता है. हर कोई अपने घर ले जाना चाहता है. देशभर में अगर ऑटो सेक्टर की बात की जाए तो फोर्थ पोजीशन पर महिंद्रा की कंपनी आती है. इस खबर में हम बताते हैं महिंद्र कंपनी ने लॉन्च करने की सोची है अपनी एक बेहतरीन और शानदार गाड़ी जिसका नाम है Mahindra Bolero. यानी की अब महिंद्रा बोलेरो आपको नए फीचर्स और अपडेट इंजन के साथ मिलने वाली है. यह एक ऐसी गाड़ी है जिसको लोग शानदार और जानदार गाड़ी भी कहते है. अगर इसके फीचर्स की बात करें तो पहले के मुकाबले आपको इसमें अब काफी शानदार और धमाकेदार फिचर्स मिलने वाले हैं.

इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन को देखकर आप भी उसको बेहद पसंद करने लगेंगे और चाहेंगे कि जल्द से जल्द यह गाड़ी आपके घर आ जाए. चलिए इसके बारे में और जानते हैं पूरी डिटेल से और बताते हैं आपको इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी पूरे विस्तार से.

Mahindra Bolero के फीचर्स

अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो महिंद्रा ने अपनी इस नई एसयूवी में 7 इंच का ट्चस्क्रीन सिस्टम, ब्लूटूथ म्यूजिक सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, मैनुअल एयर कंडीशनर, एबीएस, पावर स्टीयरिंग, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रियर पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट आदि. जैसे तमाम आधुनिक और एडवांस डिजीटल और स्मार्ट फीचर्स दिए गए है.

Mahindra Bolero का सॉलिड इंजन

अगर इसके इंजन की बात करें तो हम आपको बता दें महिंद्रा की कंपनी ने इस नई एसयूवी में आपको 1.5 लीटर का तीन सिलेंडर वाला mHawk 75 डीजल इंजन दिया है. ये इंजन 75 hp की मैक्सिमम पावर के साथ साथ 210 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में मदद करता है. इसका दमदार और सॉलिड इंजन मारुति की महंगी महंगी गाड़ियों को टक्कर देने में सक्षम रहने वाला है.