Honda EM1 electric Scooter: कहते है होंडा की गाड़ियां लोगों के दिलों पर राज करती है. लेकिन क्या आपको पता है होंडा ने अभी हाल ही में अपनी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी में है जो सीधे हीरो को टक्कर देगी. इस स्कूटर का नाम Honda EM1 है. ये लॉन्च कब तक होगा इस बारे में कंपनी ने अभी ज्यादा कुछ नहीं बताया है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

Honda EM1 के फीचर्स और स्पीड

कहते हैं होंडा की स्कूटर सभी को मात देती है. ऐसे में बात अगर Honda की इस स्कूटर के स्पीड की करें तो आपको इसमें 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ेगा. यही नहीं आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.2 kwh क्षमता वाला लिथियम आयन बैट्री पैक भी दिया जाएगा. आपको इसमें बैटरी के साथ-साथ BLDC टेक्नोलॉजी वाली इलेक्ट्रिक मोटर भी दी जाएगी.

वही बात अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस Honda की इलेक्ट्रिक स्कूटर में स्टार्ट बटन, स्पीडोमीटर, स्टोरेज कैपेसिटी, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट डिस्पले, एलईडी लाइट जैसे कई और धाकड़ फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

Honda EM1 की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे होंडा की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है. हो सकता है आपको इसे लेकर थोड़ा वेट करना पड़ जाए.इस स्कूटर को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत आपके बजट में ही होगी. क्योंकि इस स्कूटर का मुकाबला OLA और Bajaj जैसी इलेक्ट्रिक स्कूटर से होगी जिसके वजह से कीमत भी आस पास होगी.