नई दिल्ली: iphone खरीदने का सपना भला कौन नही देखता है। हर युवा की पहली पसंद बना यह आइफोन अब जल्द ही आपकी जेब में भी दिखने वाला है। क्योंकि ग्राहकों के लिए iphone 11 पर भारी छूट मिल रही है। यह शानदार मौका आपको फ्लिपकार्ट की ओर से दिया जा रहा है। यदि आप भी आईफोन खरीदने की चाहत रखते है तो जल्द से जल्द उठा लें इस ऑफर का फायदा। अब आप काफी कम कीमत के साथ आईफोन 11 को खरीद अपने घर ले जा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कैसे खरीदें काफी कम कीमत के साथ आईफोन 11 ..

आईफोन 11 की मार्केट कीमतदेखे तो 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत फ्लिपकार्ट पर मिलने वाले 3,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के बाद 40,999 रुपये के करीब की है।  इस फोन की खरीद पर आपको 35,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। यानी की अब आप अपना पुराना फोन बेचकर 35,000 रुपये की छूट प्राप्त कर सकते हैं। इसके बाद, आपको इस हैंडसेट की कीमत केवल 5,999 रुपये की मिलती है।

इसके अलावा, इस फोन को आप 3,682 रुपये EMI भरकर भी खरीद सकते हैं। इस फोन को खरीदने के बाद  आपको एक साल की वारंटी के साथ ही 7 दिनों की रिप्लेसमेंट पॉलिसी भी दी जा रही है। यदि इस फोन में आपको कोई खराबी दिख रही है तो इसे आप 7 दिनों के अंदर वापिस कर सकते हैं।

iPhone 11 Specifications

iPhone 11 की खासियत के बारे में बात करें तो इस फोन की स्क्रीन 6.1 इंच की लिक्विड रेटीना एचडी डिस्प्ले के साथ मिलती है। जो A13 बायोनिक चिपसेट के साथ आती है, इसके अलावा यह फोन दो कैमरे से लैस है।, जिसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का मिलता है। इसके साथ ही, एक और 12 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध मिलता है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध मिलता है, जिससे आप शानदार फोटो लेने के साथ वीडियो कॉल कर सकते हैं।