नई दिल्ली: भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में हौंडा कंपनी अपनी एक अलग जगह बनाए हुए है। जिसकी गद्दी को कोई नही हिला सका है। इस कंपनी के वाहन अपनी मजबूती के साथ शानदार माइलेज के लिए जाने जाते है। इस कपंनी की बाइक को हर वर्ग के लोग खरीदना चाहते है। लोगों की पसंद को देखते हुए होंडा एक बार फिर से नया स्कूटर उतरने को तैयार है। यदि आप भी दमदार स्कूटर खऱीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Honda के द्वारा पेश की जाने वाली PCX 160 Scooter आपके लिए वेबस्ट ऑफ्शन हो सकता है।

Honda के द्वारा पेश की जाने वाली PCX 160 Scooter में कपनी ने कई एडवांस और मॉडर्न फीचर्स दिए हैं। चलिए आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में बताते है।

Honda PCX 160 का धमाकेदार लुक

हौंडा स्कूटर के pcx 160 लुक को आप देखेगें तो इसमें की खासियत आपको देखने को मिलेगी। इस स्कूटर को राइडर को ध्यान में रखते हुए तैयार किया है। इसमें कई सारे LED हेडलाइट्स दिए गए हैंइसके साथ ही इसमें स्टाइलिश डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, टाइम, ट्रिप मीटर देखने को मिलते हैं। इसका लुक काफी ट्रेंडी है।

Honda PCX 160 के फीचर्स

Honda PCX 160 में आपको USB चार्जिंग पोर्ट, एक्सटर्नल फ्यूल लिड और सीट लॉक जैसे एक से बढ़कर एक अन्य फीचर्स दिए गए है। इसमें फ्रंट में 14-इंच का और 13-इंच का रियर व्हील भी देखने को मिल सकता है। इसमें आपको फ्रंट टर्न इंडिकेटर्स और एप्रन में इंटीग्रेटेड के साथ CBS यानी की कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है.इसके साथ ही इसमें ABS यानी की एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक भी दिया गया है।

Honda PCX 160 की कीमत

बात अगर Honda PCX 160 स्कूटर के कीमत के करें तो अभी इसके बारे में की जानकारी सामने नही आई है। फिलहाल Honda PCX 160 स्कूटर को इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था.इंडोनेशिया में इसकी कीमत इंडियन करेंसी के हिसाब से 1.81 लाख रुपए है। अब भारत में इसकी कीमत क्या होगी ये लॉन्च के बाद ही पता चलेगा।