Sunita Baby:  सुनीता बेबी आज एक ऐसा नाम है जो पूरी दुनिया में फैला हुआ है. उनके डांस के वीडियो लगभग हर जगह देखे जाते है. उनके फैन तो पूरी दुनिया में भरे पड़े है. इनकी तुलना सपना चौधरी से की जाती है. भले ही सुनीता किसी शो में नहीं गयी है लेकिन उनकी फैन फोल्लोविंग बहुत ज्यादा है.उनकी फैन फोल्लोविंग का अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि जब उनका स्टेज शो होने वाला होता है तो बहुत ज्यादा भीड़ उमड़ पड़ती है.

अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो काफी ज्यादा लटके झटके मार रही है. उन्हें देखने के बाद तो आपके होश उड़ जाएंगे. वैसे ये वीडियो कोई नया नहीं है. असल में ये वीडियो करीब 2 साल पुराना है. चलिए आपको वायरल वीडियो दिखाते है.

सुनीता बेबी का डांस वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमे उन्होंने हरे कलर का एकदम टाइट सूट पहना हुआ है. इसमें वो बहुत ही कमाल की लग रही है. जिस गाने पर सुनीता बेबी वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है “गोली चल जावेगी”. इस वीडियो में उन्होंने ऐसा ठुमका लगाया है जिसे देखने के बाद ताऊ भी खुद को रोक नहीं पाए है और डांस करने लग गए है.

यकीन मानिए आप भी इस वीडियो को देखने के बाद हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो को बेफिक्रे स्टूडिओस नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. यही नहीं इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे है.कोई उनके ठुमके की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके हौसले की. आप भी इस वीडियो को देखिए.