नई दिल्ली: Vivo V26 Pro 5G Smartphone: भारत के स्मार्टफोन बाजार में इन दिनों कपंनिया एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स के स्मार्टफोन आए दिन पेश कर रही हैं।  जो काफी कम बजट के साथ आते है। इन सभी खासियतो को देख से फोन ग्राहक भी खरीदना  पसंद करते है। यदि आप भी काफी कम बजट के साथ शानदार फीचर्स के स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो आपके लिए यह खबर अच्छी साबित हो सकती है क्योंकि अभी हाल ही में वीवो ने अपना शानदार Vivo V26 Pro 5G Smartphone पेश किया है जिसके शानदार फीचर्स के सामने दूसरी बड़ी कपंनियों के मोबाइल भी फेल होते नजर आ रहे है। सबसे अच्छी बात यह है कि वीवो इस फोन को ग्राहकों की पंसद को ध्यान में रखकर लॉन्च कर रहा है। यदि आप Vivo के इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो जान लें इसके फीचर्स और कीमत..

Vivo V26 Pro 5G Features

वीवो के इस शानदार स्मार्टफोन Vivo V26 Pro 5G में कपंनी की ओर से जबरदस्त फीचर्स दिए गए है। इस स्मार्टफोन में कपंनी ने 8GB की रैम के साथ 64MP का शानदार क्वालिटि वाला कैमरा दिया गया है।

Vivo V26 Pro 5G  Specification

कंपनी ने Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन की स्क्रीन देखेंगे तो यह 6.7-इंच की दी गई है। इसके अलावा स्मार्टफोन में मीडियाटेक Qualcomm SDM730 Snapdragon 730 (8Nm) दिया है। यह फोन एंड्रॉइड 12 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया गया है जो आपके स्टोरेज क्षमता को बढ़ाने में मदद करता हैं।

Vivo V26 Pro 5G Smartphone Camera

वीवो के Vivo V26 Pro 5G के कैमरे की बात करें तो यह स्मार्टफोन तीन कैमरे से लैस है, जिसमें पहले कैमरा 64MP का,दूसरा कैमरा 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और तीसरा 2MP का कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 44MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

Vivo V26 Pro 5G Smartphone Battery

Vivo V26 Pro स्मार्टफोन को लंबे समय तक चलाए रखने के लिए पावरफुल 5500mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, डुअल बैंड, वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी जैसे अन्य फीचर्स शामिल है।
Vivo V26 Pro 5G Price

इस स्मार्टफोन कीमत के बारे में बात करें तो बाजार में इसकी अनुमानित कीमत करीब 42,990 रुपये तक हो सकती है। हालांकि इसकी वास्तविक कीमत का पता फोन के लॉन्च होने के बाद ही चलेगा।