Realme C55 On offer Deal: ये बात तो हम सब जानते हैं कि हमारे भारत में रियल मी के स्मार्टफोन कितने ज्यादा चलते हैं. चलें भी क्यों न इनके फीचर्स और कैमरा काफी पसंद के होते हैं. ऐसे में ये कंपनी लोगों के विश लिस्ट को बहुत जल्दी पहचान लेती है. अभी हाल ही में रियल मी के एक स्मार्टफोन पर धाकड़ ऑफर चल रहा है.

जिस स्मार्टफोन पर धाकड़ ऑफर चल रहा है उस स्मार्टफोन का नाम है Realme C55. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं अब इसकी कीमत पहले के मुकाबले और कम हो गयी है. चलिए आपको इस पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताते हैं.

Realme C55 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.52-इंच डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है. इसमें प्रोसेसर के तौर पर आपको मीडियाटेक हीलियो जी88 प्रोसेसर दिया गया है. यही नहीं आपको इसमें 8 जीबी की रैम और 256 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज मिलता है. यही नहीं असल में यह स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 पर काम करता है. आपको इसमें मिनी कैप्सूल चार्जिंग, बैटरी ,डाटा और कुछ फिटनेस से संबंधित फीचर भी मिलेंगे.

वही बात अगर कैमरा की करें तो आपको इसमें आपको डुअल कैमरा का सेटअप दिया गया है. यही नहीं इसमें आपको 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और 2MP का डेप्थ सेंसर कैमरा. इस फोन के फ्रंट में आपको सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है. यही नहीं इसमें आपको पावर के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी भी दी गयी है. कनेक्टिविटी के तौर पर आपको इसमें 4जी, डुअल-बैंड WiFi, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर मिलते हैं.

Realme C55 की कीमत और ऑफर

वही बात अगर इसके कीमत और ऑफर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 15,999 रूपये में लिस्ट किया गया है. अगर आप इसे Flipkart से लेते हैं तो आपको इस पर 12% की छूट मिलती है. इसके बाद यह स्मार्टफोन आपको 13,999 रूपये में मिलेगा. अगर आप इसे SBI बैंक कार्ड से लेते हैं तो आपको इसके ऊपर 10% की छूट मिलेगी. यही नहीं अगर आप इसे Flipkart Axis बैंक कार्ड से लेते हैं तो आपको इस पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा. इन सब के साथ ही साथ आपको इस पर एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा.