Hop OXO Electric Bike Launched: बढ़ती महंगाई को देखते हुए अब भारतीय मार्केट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक गाड़ियां लॉन्च की जा रहीं है. चाहे कार हो, स्कूटर हो या फिर बाइक. हर वाहन में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है.

इस खबर में हम बात कर रहे है बिना पेट्रोल डीजल से उड़ान भरने वाली इलेक्ट्रिक बाइक की जो की अपने स्पोर्टी लुक और डिजाइन साथ ही साथ धांसू फीचर्स के लिए जानी जा रही है. जिस बाइक का जिक्र हम कर रहे है उस बाइक का नाम है Hop OXO Electric Bike. आइए विस्तार से बताते है आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Hop OXO Electric Bike फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस बाइक के कई धांसू फीचर्स दिए गए है जैसे की इसमें आपको रिवर्स मोड के साथ साथ कई राइडिंग मोड्स के ऑप्शन दिए है. ब्रेक की बात करें तो इसमें कॉम्बी-ब्रेक सिस्टम और डिस्क ब्रेक और रीजेनरेटिव ब्रिक्स सिस्टम दिया गया है. स्मार्ट, डिजिटल फीचर के तौर पर इसमें फोन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी सुविधा के साथ 5 इंच का स्मार्ट एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है.

HOP OXO इलेक्ट्रिक बाइक का इंजन

HOP OXO Electric Bike के इंजन की बात करें तो इस बाइक में आपको 72 वॉट की क्षमता का इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है, जो की 5.2Kw का पावर और 185 Nm, 200 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहेगा. इस बाइक की टॉप स्पीड की बात करें तो इस बाइक की टॉप स्पीड 95 किलोमीटर प्रतिघंटा रहेगी. इस बाइक को आप 5 घंटे में फुल चार्ज कर लगभग 135 किलोमीटर से लेकर 150 किलोमीटर तक का रेंज इस बाइक से ले सकते है. चार्जिंग के लिए इसमें 3.75 Kwh की दमदार और पावरफुल लिथियम बैटरी दी गई है, जो कि 850W के स्मार्ट चार्जर के साथ आपको उपलब्ध मिलेगी.

Hop OXO इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत

कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत 1.60 लाख रुपए से लेकर 1.80 लाख रुपये है जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.