Hyundai Grand i10: अपनी गाड़ी लेना हर किसी का सपना होता है लेकिन बढ़ते दाम और महंगाई की वजह से लोग गाड़ी खरीदने का प्लान बनाते बनाते रुक जाते है, लेकिन अब आप अपना प्लान पूरा फाइनल ही कर लीजिए क्योंकि इस खबर में हम लेकर आए है आपके लिए देश की जानी मानी और बड़ी कार निर्माता कंपनियों में शामिल हुंडई मोटर (Hyundai Motor) की सस्ती और कम बजट में ज्यादा फीचर्स और धांसू इंजन देने वाली कार. इस कार को लॉन्च कर Hyundai ने मारुति की बेस्ट सेलिंग कार Swift और WagonR के होश उड़ा देते है, Hyundai की ये गाड़ी Swift और WagonR को कड़ी टक्कर देने वाली है.आइए आपको विस्तार से बताते है इस नई Hyundai Grand i10 Nios के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरे विस्तार से.

Hyundai Grand i10 Nios कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 8 इंच का इंफोटेनमेंट डिस्प्ले मिलेगा जो कि एंड्रॉइड और एप्पल दोनों पर वर्क करने में सक्षम रहेगा. साथ ही आपको बता दें इस गाड़ी में वायरलेस फोन चार्जर, ऑटो हेडलाइट्स, क्रूज कंट्रोल,पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप आदि जैसे तमाम फीचर्स दिए गए है.

Hyundai Grand i10 Nios का इंजन

इंजन की बता करें तो इस गाड़ी में आपको 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 83PS की पावर और 114 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने के सक्षम रहेगा. इसी के साथ साथ आपको ये भी बता दें इस गाड़ी में आपको एक नही, दो नहीं, तीन नहीं बल्कि 8 कॉलर ऑप्शन दिए गए है. इस गाड़ी को 12 वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें से 2 वेरिएंट में इंजन ऑप्शन दिया है, पहला मैनुअल और दूसरा ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन.

Hyundai Grand i10 Nios की कीमत

ये गाड़ी कम दाम में धांसू फीचर्स देने वाली कार में शामिल है. ये कार Maruti Swift और Maruti WagonR जैसी गाड़ियों को जबरदस्त टक्कर देने वाली है. कीमत की बात करें तो इस Hyundai Grand i10 Nios की कीमत 5.68 लाख रुपये से लेकर 8.55 लाख रुपए तक है, जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.