नई दिल्ली। भारत में बना यह शानदार स्मार्टफोन बाजार में आते ही दूसरी  बड़ी कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रहा हैं। स्वदेशी कंपनी itel के द्वारा पेश किए जाने वाला अपना  दमदार स्मार्टफोन itel S23 को हाल ही में रितिक रोशन के ब्रांड अंबेसडर के तहत लॉन्च किया गया है। जिसे कंपनी ने अपने यूजर्स की पसंद के साथ बजट को देखते हुए बनाया है। यह पहला ऐसा फोन है जो 9 हजार रुपये से कम कीमत में आपको 16GB रैम दे रहा है।

iTel ने 16GB RAM का यह सबसे सस्ता मोबाइल बाजार में उतारा है। इस फोन में ऐसी खासियतें दी गई है जिससे यह फोन बड़े से बड़े बजट वाले फोन को टक्कर दे रहा है।

itel S23 की बिक्री

यदि आप काफी कम बजट के साथ एक बड़ी रैम और स्टोरेज वाला स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो itel S23 आपके लिए बेहतर ऑफ्शन साबित हो सकत हैं। ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर इस स्मार्टफोन की बिक्री 14 जून से शुरू होगी। जान लीजिए इसकी सारी डिटेल..

itel S23 की कीमत और फीचर्स

itel S23 कके बारे में आप जानना चाहते है तो बता दें कि यह स्मार्टफोन दो कलर के साथ पेश किया है जिसमें आपको Starry Black और Mystery White जैसे रंग के फोन देखने को मिलेगें। इस फोन का डिस्प्ले 6.6 इंच की एचजी प्लस आईपीएस के देखने के मिलेगा। जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया है। इसमें आपको 16GB की रैम के साथ 128GB का इनटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है। इसकी शुरुआती कीमत 8,799 रुपये है।

itel S23 की कैमरा

इस मोबाइल के कैमरा की बात की जाए तो इसमें 50MP का रियर में कैमरा दिया गया है जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है। फोन की सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर भी दिए गए है। इस मोबाइल में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है.

100 दिनों के भीतर स्क्रीन रिप्लेसमेंट

इस मोबाइल खरीददारी की सबसे खास बात यह है कि यदि आपके फोन की स्क्रीन 100 दिनों के भीतर डैमेज हो जाती है तो इसके लिए आसानी से क्लेम कर सकते हैं और रिप्लेसमेंट ले सकते हैं।