HERO XOOM Bike: भारत के कई सारी बाइक है लेकिन पैसे की वजह से बाइक लेना काफी मुश्किल हो जाता है. लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत बिलकुल नहीं है. क्योंकि अब आप हीरो xoom बाइक सिर्फ और सिर्फ 10 हज़ार रुपए में खरीद सकते हैं. इस बाइक के फीचर्स काफी कमाल के हैं. आपको इस बाइक में इंजन भी धांसू मिलेगा. यही नहीं ये बात हम में से किसी से नहीं छुपी की हीरो अपनी कितनी धाकड़ बाइक लॉन्च करता है. चलिए आप को बताते हैं की ये बाइक आपको कैसे 10 हज़ार रुपए में मिल सकती है.

हीरो Xoom 110 बाइक की कीमत

बात अगर इस बाइक के कीमत की करें तो आपको यह 68,599 रुपये में उतारा गया है. इस स्कूटर की ऑन-रोड कीमत 83,344 रुपये तक है. लेकिन यह बाइक ऑन रोड आते आते 83 हजार रुपये खर्च करने होंगे. लेकिन आप ऐसा मत सोचिए की आप इतने सारे पैसे लाएंगे कहाँ से क्योंकि आप इस बाइक को 10 हजार रुपये में भी अपना घर ला सकते हैं.

हीरो Xoom 110 बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान

आपको इस बाइक पर आराम से लोन मिल जाएगा. अगर आप बैंक के हिसाब से ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेट करें तो आपको इस पर 73,344 रुपये का ऋण मिलेगा. आपको यह लोन बैंक से 9.7 फीसदी की सालाना ब्याज पर मिलेगा. यह लोन आपको 3 साल यानी की 36 महीने तक चलेगा. इसके लिए आपको बस कंपनी को 10 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा. इसके बाद आपको हर महीने 2,356 रुपये की ईएमआई देनी होगी.

हीरो Xoom 110 का धाकड़ इंजन

आपको इस स्कूटर में 110.9 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. यह इंजन 8.16 पीएस की पावर के साथ 8.70 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. बात माइलेज की करें तो 45 किलोमीटर प्रति लीटर तक का एआरएआई सर्टिफाइड माइलेज दिया गया है.