नई दिल्ली। इन दिनों बाजार में समर सेल की शुरूआत होचुकी है। जिसके बीच अब कार वाहन कपंनियां भी अपने कारों को तगड़े डिस्काउंट के साथ ग्राहकों को ऑफर कर रही है। अगर आप भी कोई शानदार कार खरीदना चाहते हैं तो इस समय काफी कम कीमत में Maruti कपंनी की कार आपको मिल रही है  जिसमें कपंनी अपनी शादनार को Alto K10 पर तगड़ा डिस्काउंट के साथ पेश कर रही है। मई महीने में इस हैचबैक कार पर आपको 63,100 रुपये की छूट मिल रही है।

Maruti Alto K10 की कीमत

Maruti Alto K10 की कीमत के बारे में बात करें तो इस कार की  शुरुआती कीमत 3.90 लाख रुपये है। लेकिन कपंनी की ओर से दी जाने वाली छूट के बाद इसमें आपको कैश डिस्काउंट और कॉरपोरेट डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस, जैसे कई ऑफर दिए जा रहे है। इसे खरीदने पर 45,000 रुपये का कैश डिस्काउंट 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 31,000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट दिया जा।

Maruti Alto K10 के इंजन

Maruti Alto K10 के इंजन के बारे में बात करें तो इस कार में न्यू जेन K-Series 1.0L ड्यूल जेट, ड्यूल VVT इंजन दिया गया है।जो अधिकतम 49kW की पावर और 89Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में क्षमता रखता है। दमदार इंजन के चलते यह कार ऑटोमेटिक वेरिएन्ट पर 24.90 kmpl का माइलेज और मैन्युअल वेरिएन्ट पर 24.39 kmpl का माइलेज देती है। इसके अलावा CNG वेरिएन्ट पर 33.85 kmpl का माइलेज देती है।

Maruti Alto K10 के फीचर्स और स्पेशफिकेशन

Maruti Alto K10 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस कार में अंदर की एर 7 इंच की फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, USB, इंफोटेनमेंट सिस्टम एप्पल कारप्ले, ब्लूटूथ और ऑक्स केबल जैसे फीचटर्स दिए गए है। इसके अलावा नई डिज़ाइन का स्टीयरिंग व्हील के साथ माउंटेड कंट्रोल इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है।