आज के समय में लोगों का सोशल मीडिया से किसी से दोस्ती करना या बात करना एक बात हो गई है। यहां तक कि लोगो का इन सोशल मीडिया एप से रिलेशनसिप में भी आ जाते हैं। तो कभी ऐसा भी होता है कि लोगों को इस से धोखा भी मिल जाता है। यानि की सोशल मीडिया में दिखने वाला व्यक्ति बिल्कुल ही अलग होता है। जिसकी वजह से ये क्राइम भी बढ़ गया है।

हाल ही में उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर से भी एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक 20 वर्षीय युवक की इंस्टाग्राम पर एक महिला से दोस्ती हो गई। इस महिला ने अपनी प्रोफाइल में एक यंग लड़की की फोटो लगा रखी थी, लेकिन वह खुद बहुत बड़ी उम्र की थी। जिसके कारण युवक इस फोटो को देखकर धोखा खा गया।

युवक ने फोड़ा महिला का सिर

जब ये युवक उस महिला से मिलने पहुंचा तो उसकी शक्ल को देख कर भड़क गया, जिसके बाद दोनों की कहासुनी हो गई। इसके बाद युवक ने महिला को जमकर पीटा और वह उसका मोबाइल लेकर फरार हो गया। इसके बाद ये मामला पुलिस के पास पहुंच गया और ये आरोपी पकड़ा गया।

महिला के अधेड़ होने पर भड़का युवक

कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र की 45 साल की महिला को एक 20 साल के युवक से इंस्टाग्राम पर दूसरी लड़की की फोटो लगाकर बात करना और भारी पड़ गया है। इस चैटिंग के दौरान महिला का उस युवक से अफेयर हो गया और इसलिए वह युवक महिला से मिलने पहुंच गया। लेकिन उस पहली ही मुलाकात पर युवक ने महिला से असलियत में अलग दिखने पर बहस कर डाली।

इस वजह से ही दोनों के बीच में लड़ाई हो गई। इस युवक का नाम दीपेंद्र सिंह है, जिस पर ये आरोप लगाया गया कि उसने महिला का सिर फोड़ दिया था। उस महिला ने फर्श पर पटक कर उसको घायल कर दिया। इसके बाद वो महिला जिस मोबाइल से चैटिंग कर रही थी, उसको लेकर मौके से फरार हो गया।

महिला ने दर्ज कराई शिकायत

लेकिन महिला ने जो कहानी बताई उसमें महिला ने युवक से चैटिंग वाली बात छिपा ली और पुलिस को मोबाइल लूट की तहरीर दी। उस महिला ने मोबाइल लूट और अज्ञात युवक के साथ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है, जब सचेंडी पुलिस ने इस मामले की जांच की तो इस मामले का खुलासा हुआ।