Hyundai Aura: अगर आप हुडंई की औरा सेडान कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। अगस्त 2023 के महीने में, कंपनी द्वारा कार पर ₹33,000 तक की छूट प्रदान की जा रही है, और इस छूट का उपयोग करके आप अपने खर्चे में बचत कर सकते हैं।

Hyundai Aura के सुरक्षा फीचर्स और इंजन

कंपनी द्वारा इस गाड़ी में 1197cc का इंजन प्रदान किया गया है और यह गाड़ी मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में उपलब्ध है। इस गाड़ी में सुरक्षा के लिए 6 एयरबैग शामिल हैं और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, रियर पार्किंग कैमरा, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और रियर पार्किंग सेंसर जैसे सुरक्षा फीचर्स शामिल हैं।

Must Read – 

Hyundai Aura: इस तरह से प्राप्त हो रहा है यह छूट

हुडंई आॅरा की इस कार पर ₹10,000 कैश डिस्काउंट पेट्रोल वेरिएंट पर उपलब्ध है और CNG वेरिएंट पर भी ₹20,000 कैश डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है, साथ ही पेट्रोल वेरिएंट पर ₹10,000 एक्सचेंज बोनस और ₹3,000 कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिलता है, और यह छूट 31 अगस्त 2023 तक मान्य रहेगी।

Hyundai Aura कीमत ₹6.33 लाख से आरंभ होती है

हुडंई कंपनी द्वारा इस गाड़ी के 5 वेरिएंट्स प्रस्तुत किए जाते हैं और बेस वेरिएंट की कीमत ₹6.33 लाख से आरंभ होती है, और यह डिस्काउंट प्रस्ताव वेरिएंट, क्षेत्रीय प्रमोशन, उपलब्धता और अन्य कारकों पर निर्भर करेगा, इसलिए आप अपने स्थानीय हुडंई अथॉराइज्ड डीलरशिप से संपर्क करके इस डिस्काउंट प्रस्ताव के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।