आज के समय में सेकंड हैंड फोर व्हीलर लोग अधिकतर खरीदने लगे हैं। क्योंकि उन्हें बिल्कुल नई चमचमाती सेकंड हैंड फोर व्हीलर आदि से भी कम कीमत में मिल जाती है। यही कारण है कि आज मैं आपके लिए हुंडई की तरफ से आने वाली Hyundai Creta के टॉप वैरियंट पर मिल रहे हैं, सेकंड हैंड बेस्ट डील लेकर आए हैं।

इस डील के तहत आप हुंडई क्रेटा के टॉप मॉडल डीजल वेरिएंट फुली ऑटोमेटिक कर जो की बेहद कम चली हुई है। उसे आधे से भी कम कीमत सिर्फ 7 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां और कैसे इसको व्हीलर को खरीद सकते हैं।

Hyundai Creta के इंजन और माइलेज

बात करें इस फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज की तो आपको बता दे 1591CC की चार सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन का इस्तेमाल इस फोर व्हीलर में किया गया है। यह कर 126.2 Bhp की अधिकतर पावर और 151 Nm की पिक तोर पैदा करने में सक्षम है।

वही माइलेज और अन्य फीचर्स की बात करें, तो यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो की मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसमें 22.1 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है और कई शानदार फीचर से यह फोर व्हीलर पूरी तरह से लैस है।

बाजार में Hyundai Creta की कीमत

यदि आप आज के समय में शोरूम से हुंडई क्रेटा को खरीदने जाते हैं, तो आपको बता दे कि इस फोर व्हीलर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 9.6 लाख है। जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 15.72 लाख रुपए तक जाती है। परंतु आप बिल्कुल चमचमाती कंडीशन में सेकंड हैंड हुंडई क्रेटा के टॉप वैरियंट को केवल 7 लाख में खरीद सकते हैं।

यहां मिले Hyundai Creta पर शानदार डील

दरअसल सेकंड हैंड होंडा क्रेटा अप रजिस्टार गाड़ी है जो की टॉप मॉडल ऑटोमेटिक 2018 वेरिएंट है। गाड़ी सिर्फ 62000 किलोमीटर चली हुई है और गाड़ी की कंडीशन काफी साफ सूत्री और नई हैं। आपको बता दे या दिल्ली शहर में बेची जा रही है जिसकी कीमत 7.90 लाख रुपए रखी गई है। हालांकि यदि आपका बजट कम है तो यहां पर आपको फाइनेंस पर भी गाड़ी आसानी से मिल जाएगा।