भारतीय बाजार में Hyundai Creta आज के समय में काफी लोकप्रिय फोर व्हीलर में से एक है। कंपनी की तरफ से इसमें दिए गए पावरफुल फीचर्स और शानदार लुक्स के चलते यह भारतीय बाजार में खूब प्रसिद्धि हो रही है। ऐसे में यदि आप भी इस कर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका हो सकता है।

दरअसल Hyundai Cretae की टॉप एंड वेरिएंट जिसकी कीमत 20 लाख रुपए है। उसे आप केवल 14 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं। चलिए आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं कि आप कैस 6 लाख काम में हुंडई क्रेटा को कहां और कैसे खरीद सकते हैं।

Hyundai Creta की इंजन डिटेल

हुंडई की तरफ से आने वाला यह लग्ज़री फोर व्हीलर में 1497 सीसी की पावरफुल इंजन मिलती है जो कि डीजल और पेट्रोल दोनों ही ऑप्शन में उपलब्ध है। यह फोर व्हीलर 157.57 Bhp की अधिकतर पावर और 143.8 Nm की टिक टॉक पैदा करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो इसमें 17 से 21 किलोमीटर की माइलेज मिल जाती है।

Hyundai Creta की कीमत

हुंडई कंपनी की तरफ से आने वाला या बजट सेगमेंट वाली काफी लग्जरी और प्रीमियम फोर व्हीलर में से एक है। भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 11 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट 20.15 लाख रुपए की कीमत तक जाती है। परंतु इसके टॉप एंड वेरिएंट को आप केवल 14 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं। चलिए बताते हैं कहां और कैसे।

सिर्फ 14 लाख में Hyundai Creta

इस फोर व्हीलर कितने कम कीमत होने के पीछे का कारण यह है कि यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है, जो कि झारखंड नंबर रजिस्टर है। गाड़ी अब तक केवल 17,000 किलोमीटर चली हुई है। आपको बता दे कि यह Hyundai Cretae 2021 मॉडल है। गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल नई है। यह गाड़ी रांची शहर में बेची जा रही है जिसकी कीमत केवल 14.28 लाख रुपए रखी गई है।