आज भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्कूटर मिल रहे हैं। इसमें Bajaj Chetak आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। बजाज के इस स्कूटर का लुक और डेसिंग काफी अच्छा और दमदार है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्कूटर को इंडिया में काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है। इस कंपनी के स्कूटर में काफी पावरफुल इंजन भी दिया जाता है।

ये स्कूटर न सिर्फ आपको स्टाइलिश राइड का मजा देगा, इसके अलावा ये स्कूट पर्यावरण को भी स्वच्छ रखने में सहायता करेगा। तो चलिए अब आपको इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिटेल्स के बारे में बताते हैं।

Bajaj Chetak की शानदार रेंज
बजाज के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 4.2 kW का दमदार BLDC मोटर दिया जाएगा। ये स्कूटर आपको एक शानदार राइड का अनुभव भी देगा। इस स्कूटर की चार्जिंग के बारें में बात करें तो ये स्कूटर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और सिर्फ 4.5 घंटे में फुल चार्ज कर लेता है। फुल चार्ज करने पर ये स्कूटर 95 से 115 किलोमीटर की रेंज देता है।

Bajaj Chetak के वेरिएंट्स
Bajaj Chetak के इस Electric Scooter में आपको दो वेरिएंट्स दिए जाएंगे – ये स्कूटर अर्बन और प्रीमियम में उपलब्ध है। अर्बन वेरिएंट दो मॉडल – स्टैंडर्ड और टेक पैक में मिलता है। इस स्टैंडर्ड मॉडल में आपको इको मोड दिया जा रहा है, तो वहीं टेक पैक मॉडल में स्पोर्ट मोड, हिल होल्ड असिस्ट, रिवर्स मोड और फुल ऐप कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं। इसके प्रीमियम वेरिएंट में भी आपको यही दो मॉडल स्टैंडर्ड और टेक पैक में मिल रहे हैं।

Bajaj Chetak का स्टाइलिश लुक व फीचर्स
बता दें कि इस धांसू बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर में रेट्रो लुक के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। इसमें आपको फ्रंट डिस्क ब्रेक, एलईडी हेडलाइट और टेललाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और रिमोट की सुविधाएं दी जा रही हैं। इसके साथ ही स्कूटर में स्टोरेज के लिए भी काफी जगह दी गई है।