आज के समय में हरियाणा डांस इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक डांसर्स हैं लेकिन अब कई अन्य डांसर्स भी इस इंड्रस्टी में आती जा रहीं हैं। हालांकि सपना चौधरी का नाम आज भी नंबर 1 पर बना हुआ है लेकिन कुछ डांसर्स ऐसी हैं जो अपने डांस से आज पीछे छोड़ती नजर आ रहीं हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही डांसर के बारे में यहां बता रहें हैं। जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस डांसर का वीडियो देख रहें हैं और इसके डांस की तारीफ भी कर रहें हैं।

सपना को पछाड़ा

आज के समय में हालांकि सपना का बड़ा नाम है। वे हरियाणा में डांसिंग क्वीन कही जाती हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग मजमा लगा लेते हैं। लेकिन हालही में एक ऐसी हरियाणवी डांसर का वीडियो वायरल हो रहा है। जो काफी बेहतरीन डांस कर रहीं हैं। इस डांसर का नाम सोनम बागड़ी है और यह “तेरी आंख्या का यो काजल” नामक गाने पर जबरदस्त डांस से सपना को पछाड़ती नजर आ रहीं हैं। वीडियो के कमेंट में कुछ लोग इनके डांस की काफी तारीफ भी कर रहें हैं।

सोनम ने किया जबरदस्त डांस

आपको बता दें की डांसर सोनम के डांस का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा अहइ। बड़ी संख्या में लोग उनके इस वीडियो को देख रहें हैं तो काफी लोग उनके इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं। सोनम को उनके जबरदस्त डांस के लिए जाना जाता है। सोनम का यह डांस वीडियो आग की तरह इंटरनेट पर फ़ैल चुका है। आपको बता दें की यह वीडियो बुद्ध विहार का है। यहां पर होली मिलान समारोह में सोनम ने डांस कर लोगों का दिल जीत लिया। इस प्रोग्राम में सोनम ने ऐसा डांस भी उनके डांस के आगे फेल होती आ रहीं हैं। अपने डांस के दौरान सोनम ने कातिलाना डांस मूव्स का इस्तेमाल कर लोगों को पाना दीवाना बनाया।

Teri Aankhya Ka Yo Kajal I Sonam Bagdi I New Haryanvi Stage Dance I Budh Vihar Program I Sonotek

जबरदस्त डांस को पसंद कर रहें लोग

सोनम के इस डांस वीडियो को दर्शक काफी पसंद कर रहें। हैं बड़ी संख्या में लोग कमेंट कर उनके इस डांस की तारीफ कर रहें हैं। वीडियो में है की भारी भीड़ स्टेज के चारों और बैठी हुई है। काफी लोग उनके डांस को देखकर मदहोश होते नजर आ रहें हैं। इसी बीच एक व्यक्ति खड़े हो जाते हैं और सोनम के साथ डांस करने लगते हैं। सोनम के इस डांस वीडियो को आप Sonotek Ragni नामक चैनल पर देख सकते हैं। अब तक इस वीडियो को 9.9M व्यूज मिल चुके हैं। DC Madana ने इस गाने को गाया है तथा Veer Dahiya ने इसको लिखा है।