अगर आप भी कोई ऐसा फोर व्हीलर ढूंढ रहे हैं जिसमें आपको अधिक माइलेज पावरफुल इंजन, आकर्षक लुक और लग्जरी इंटीरियर मिले तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही शानदार दिल लेकर आए हैं। जिसके तहत आप Hyundai Creta जैसे धमाकेदार फोर व्हीलर को केवल 4.69 लाख रुपए की आसान से कीमत में खरीद सकते हैं।

ऐसे में यदि आप भी कोई ऐसा ही शानदार फोर व्हीलर खरीदने के बारे में सोच रहे थे, तो आज आप इस डील के साथ जाकर अपने ढेर सारे पैसे बचा सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं इतने कम कीमत में आप Hyundai Creta को कहां से और कैसे खरीद सकते हैं।

Hyundai Creta के माइलेज

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने वाले हैं तो इसके इंजन और माइलेज के बारे में आपको जान लेनी चाहिए
आपको बता दे इसमें 1591 सीसी 4 सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 126 Bhp की अधिकतर पावर और 265 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो पर ही आसानी से इसमें 21.4 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Hyundai Creta की कीमत

अब बात करें कीमत की तो भारतीय बाजार में उपलब्ध हुंडई क्रेटा आज के समय में लोकप्रिय फोर व्हीलर में से एक है इसकी भारतीय बाजार में शुरुआती कीमत 9.4 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 15.11 लाख रुपए तक निर्धारित है। लेकिन एक डील के अंतर्गत आप इस फोर व्हीलर को केवल 4.69 लाख में खरीद पाएंगे।

यहां से मिलेगा सस्ते में Hyundai Creta

यदि आप भी बेहद कम कीमत में हुंडई क्रेटा फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको बता दे दरअसल या एक सेकंड हैंड गाड़ी है। जो की Hyundai Creta 2018 मॉडल है जब फोर व्हीलर 60,000 किलोमीटर चली हुई है। सिंगल ओनर गाड़ी है और गाड़ी की कंडीशन आज भी बेहद लाजवाब है। इसकी कीमत सिर्फ 4.69 लाख रुपए रखी गई है जिसे आप Olx की वेबसाइट से आसानी से खरीद सकते हैं।