Hyundai Creta: इंडिया के ऑटो सेक्टर के बारे में अगर बात करें तो इसमें आपको बहुत सारी शानदार गाड़ियां देखने को मिल जायेंगी, जो हमेशा से ही अपना जलवा बिखेरती हुई नज़र आती रहती हैं. अब ऐसी ही एक और नई गाड़ी बहुत जल्द लॉन्च होने वाली है जो अब सारी गाड़ियों का पसीना छोड़ने वाली है. सबसे पहले हम आपको इस गाड़ी का नाम बताते हैं. इस गाड़ी का नाम है Hyundai Creta. इसमें आपको बेहतरीन फिचर्स की साथ साथ लाजवाब इंजन भी दिया जा रहा है. इसके मॉडल और डिज़ाइन से भी लोग इसको बेहद पसंद कर रहे है. चालिए बताते इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से.

Hyundai Creta के फीचर्स

इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इस Hyundai Creta एसयूवी में आपको कई सारे बेहतरीन और स्मार्ट फीचर्स मिलने वाले है. इसमें आपको 10.25 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, अडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम, ऑटो ऐसी, सीट बेल्ट अलर्ट आदि. जैसे तमाम एक्स्ट्रा एडवांस और डिजिटल फीचर्स देखने को मिलेंगे.

इसके अलावा इसमें आपको सेफ्टी फीचर्स के तौर पर नई एसयूवी में 6 एयरबैग्स, रिवर्स पार्किंग सेंसर, पैनेरोमिक सनरूफ, ईबीडी के साथ एबीएस, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, आदि. जैसे सभी सेफ्टी फीचर्स दिए गए है.

Hyundai Creta का इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इस Hyundai Creata में आपको 1.5 लीटर का नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है. इसी के साथ ही साथ ये 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन के ऑप्शन के साथ भी अवेलेबल है. इसका दमदार और पावरफुल इंजन बाकी सभी नई नई गाड़ियों को काफी कड़ी टक्कर देने में सक्षम रहने वाला है. अगर आप भी शानदार और बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के अलावा सॉलिड इंजन वाली गाड़ी की तलाश में है, तो आपके लिए ये Hyundai Creta एसयूवी एक बेस्ट ऑप्शन है.