Alto से अच्छा और सस्ता है Hyundai की ये कार, सिर्फ 1 लाख है कीमत

यदि आप भी हुंडई फोर व्हीलर लेने की सोच रहे हैं तो जरा रुकिए क्योंकि आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं। जिसके अंतर्गत आप हुंडई की तरफ से आने वाली Hyundai Eon को केवल 1 लाख में ही खरीद सकते हैं। इस डील के अंतर्गत आप इस फोर व्हीलर को खरीदते वक्त 2 से 3 लाख की बचत कर सकते हैं।

ऐसे में यदि आप भी 2 से 3 लाख रुपए की बचत करना चाहते हैं, तो आपके लिए Hyundai Eon Magna एक अच्छा ऑप्शन है। चलिए आपको बताते हैं कि यह कार सिर्फ एक लाख में आपको कहां और कैसे मिलेगा।

Hyundai Eon Magna के इंजन और माइलेज

इस कर को यदि आप खरीदने वाले हैं तो इससे संबंधित माइलेज और इंजन पावर की जानकारी भी जान लेनी चाहिए। आपको बता दे कि इस फोर व्हीलर में कंपनी के तरफ से 814 cc 3 सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 68.5 Bhp की पावर और 74.5 Nm का पेट्रोल पैदा करती है।

माइलेज की बात करें तो इसमें आसानी से आपको 22 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है। और फीचर्स के मामले में भी आपको अपने सेगमेंट की सारी फीचर्स इस फोर व्हीलर में कंपनी की तरफ से दी गई है।

मार्केट में Hyundai Eon Magna की कीमत

बात करें भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर की कीमत को लेकर तो आपको बता दे कि आज के समय में होंडा यूनो की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3.33 लाख से लेकर 4.68 लाख रुपए है। कम बजट वाले लोगों के लिए चलिए बताते हैं कैसे आप इसे एक लाख में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 1 लाख में Hyundai Eon Magna

आपको पहले ही बता दूं दरअसल या एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है। परंतु इसकी कंडीशन काफी शानदार है यही कारण है कि यह कार आपको सिर्फ 1 लाख में मिल सकता है। हाल ही में दिल्ली शहर में Hyundai Eon Magna के 2012 मॉडल बेची जा रही है। आपको बता दे की कर में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

कंडीशन की बात करें तो कर की कंडीशन बिल्कुल अच्छी कंडीशन है। पुरानी होने के बाद भी कर बेहद कम चली हुई है। यह फोर व्हीलर अप रजिस्टार है और इसके ओनर ने इसे केवल एक लाख में ही बेचने का फैसला लिया है।