Infinix एक बेहतरीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। भारत में काफी लोग Infinix के फोन्स का इस्तेमाल करते हैं। आपको बता दें Infinix 15 अप्रैल को अपनी Infinix Note 40 Pro सीरीज के अंतर्गत दो जबरदस्त फोन्स को लांच करने जा रही है। हालांकि इस फोन के लांच होने में अभी कुछ समय है लेकिन यह फोन काफी चर्चा में बना हुआ है। इसकी सबसे ख़ास बात इसका अट्रेक्टिव लुक है। बता दें की इसकी कीमतें भी काफी किफायती रहेंगी। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जबरदस्त हैं फीचर्स

इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं। आपको बता दें की इस फोन में 20 वाट की फास्ट चार्जिंग के साथ वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट आपको दिया जा रहा है। इसमें आपको 6.78 इंच की कर्व एम्युलेटर डिस्प्ले दिया जा रहा है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 चिपसेट दिया जा रहा है।

जो गेमिंग के लिए काफी अच्छा होता है। इसके अलावा इस फोन के कैमरा फीचर्स भी काफी धांसू हैं। आपको बता दें की इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। 5000 mah बैटरी के साथ आपको 55 वाट का चार्जर भी दिया जाता है। जो आपके फोन को काफी कम समय में चार्ज कर देता है।

साथ में मिलेंगी ये सुविधाएं

इस स्मार्टफोन के पोस्टर में आप देख सकते हैं की इस सीरीज में आने वाले दोनों फोन्स में आपको अर्ली डिजाइन देखने को मिल रहा है। इसके अलावा आप पोस्टर में देख सकते हैं की इस स्मार्टफोन की कीमत 5 हजार रुपये बताई गई है। बता दें की यह स्मार्टफोन मेंगकिट के साथ में आने वाला है।

आपको बता दें की इस स्मार्टफोन में आपको 5000 mah की तगड़ी बैटरी दी जा रही है, जो आपके फोन को लंबा पावर बैकअप प्रदान करेगी। इसके अलावा इस फोन के साथ में आपको 1000 रुपये का पावर बैंक भी दिया जा रहा है। इस फोन में आपको मेग किट का सपोर्ट भी दिया जाएगा। इस फोन का लुक काफी अट्रेक्टिव है और बड़ी संख्या में लोग इस फोन को पसंद कर रहें हैं।