Kejriwal Updates जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं केजरीवाल को ED की तरफ से लगाए गए आरोपों की वजह से हिरासत में लिया गया है। फिलहाल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में मौजूद है। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही आम आदमी पार्टी लगातार केंद्र सरकार के खिलाफ आक्रामक रूप धारण किए हुए हैं।

आने वाले चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी अपने अनुपस्थित कार्यकर्ता और मंत्री केजरीवाल के लिए लगातार लोगों से सद्भावना बटोरे का प्रयास कर रही है। आपको बता दे पार्टी का कहना है कि जब तक हमारे मंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में है तब तक विपक्षी सुरक्षित है। उनके बाहर आते ही जनता के सामने सारी सच्चाई और सारे पोल खोल दिए जाएंगे इसके लिए विपक्षियों को सावधान और आम आदमी पार्टी से बचकर रहना चाहिए। 

AAP ने लॉन्च किया कैंपेन Kejriwal Updates 

आपको बता दे सोमवार को 8 अप्रैल को आम आदमी पार्टी ने अपना कैंपेन लॉन्च कर दिया है। विरोध से पहले ही सड़कों पर उतर गई थी आम आदमी पार्टी। लोकसभा चुनाव को लेकर अपना पूरा कैंपेन अरविंद केजरीवाल पर ही केंद्रित रखा जा रहा है। पार्टी ने कैंपेन का नारा काफी सोच समझकर और राजकीय मुद्दों के अनुसार ही निर्धारित किया है। इस कैंपेन का नारा है- ‘जेल का जवाब वोट से’ है। 

इस तरह पार्टी उठाएगी अगला कदम 

लगातार सोशल मीडिया पर सामने आ रही खबरों के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि पार्टी अपना अगला कदम बहुत सोच समझ कर उठने वाली है। दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय और आम आदमी पार्टी राज्यसभा सांसद संजय सिंह और संदीप पाठक ने सोमवार को कैंपेन लॉन्च करते हुए बताया कि यह कोई चैंपियन नहीं पाल की आम आदमी पार्टी की आप बीती है। पार्टी के लोगों ने कैंपेन के जरिए नारी के साथ-साथ अरविंद केजरीवाल की तस्वीर भी लगे और उन्हें जेल में दिखाए। पार्टी का कहना है कि एक बार गुना गलत साबित होने पर केजरीवाल जेल की सलाखों के बाहर होंगे। 

इस तरह कार्यकर्ताओं ने जीत लिया दिल 

पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और अध्यक्षों का कहना इस प्रकार रहा। सबसे पहले तो आपको बता दे आज केजरीवाल जेल में मौजूद है। उन्होंने अपनी जिम्मेदारियां ईमानदारी से निभाई है इसलिए उन पर गलत आरोप लगाने का प्रयास किया जा रहा है। अब तक जिम्मेदारी हमारे ऊपर है और दिल्ली की 2 करोड़ जनता के ऊपर है।

केवल इतना ही नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी के सदस्यों में लोगों से यह भी अनुरोध किया कि दुनिया देख रही है कि केजरीवाल ने दिल्ली के हर परिवार के लिए कितना कुछ किया है और पूरे देश के लिए वह क्या कुछ नहीं कर सकते। इसलिए अब सब कुछ अपना दावा पर लगाकर आम आदमी पार्टी जनता से अनुरोध कर रही है कि इस बात का बदला वोट देकर लिया जाए।