यूं तो भारतीय बाजार में बहुत से फोर व्हीलर आज के समय में लोगों के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। परंतु Hyundai Verna आज के समय में भी काफी लोग कपड़े फोर व्हीलर में से एक है। यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं, तो इस पर आपको एक शानदार डील के बारे में बताने वाला हूं।

इस जेल के अंतर्गत आप हुंडई वेरना को केवल 2.79 लख रुपए में ही खरीद कर अपना बना सकते हैं। यदि आप भी सोच रहे हैं, इतने कम कीमत में कहां और कैसे Hyundai Verna मिल रही है। तो चलिए आपको इसकी पूरी जानकारी विस्तार रूप से बताते हैं।

Hyundai Verna की कीमत

भारतीय बाजार में आज के समय में यदि Hyundai Verna की कीमत की बात की जाए तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 11 लाख से लेकर 17.4.2 लाख रुपए एक्स शोरूम तक है। यही कारण है कि यह फोर व्हीलर बहुत से लोगों के बजट से बाहर निकल जाती है उनके लिए यह डील एक शानदार मौका है।

सिर्फ 2.79 लाख में Hyundai Verna

अब बात करते हैं कि आप कहां से इतने कम कीमत में हुंडई वरना को खरीद सकते हैं, तो आपको बता दे दरअसल यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है। जो कि दिल्ली शहर में बेची जा रही है। Hyundai Verna का यह 2012 मॉडल है जो की 67,000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल A1 है, अप रजिस्टार गाड़ी है इसे केवल 2.79 लाख रुपए में ही बचा जा रहा है।

Hyundai Verna के इंजन और माइलेज

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने वाले हैं तो आपको इसके इंजन और माइलेज के बारे में भी जान लेनी चाहिए। इसमें आपको 1497 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिलता है या इंजन 157.57 Bhp की अधिकतर पावर और 143.8 Nm का अधिकतर पिक्चर पैदा करने में सक्षम है।

वही आपको बता दे कि यह मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। माइलेज की बात की जाए तो इसमें आपको बड़े आसानी से 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।