Hyundai Exeter: आज से कुछ समय पहले सस्ती गाड़ी बनाने का एक पूर्ण शुरू हुआ था। मारुति ने भी कई बार यह सपना मध्यम वर्गीय लोगों को दिखाया है कि कम पैसे में गाड़ी मिल सकती है। मगर मारुति के सपने को तोड़ते हुए हुंडई में मध्यम वर्गीय व्यक्ति के लिए एक बेहतरीन गाड़ी लांच की है। Hyundai Exeter को आप आसानी से ₹100000 के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते है।

आज इस लेख में हम आपको हुंडई के इस नई गाड़ी के बारे में कुछ खास जानकारी देने जा रहे हैं। अगर आप कर खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपको जरूर इस गाड़ी को खरीदना चाहिए।

Hyundai Exeter: जल्दी खरीदें

Hyundai Exeter

Hyundai Exeter इन दिनों काफी सस्ती कीमत में मिल रही है आप इसे आसानी से भारत के किसी भी शोरूम से खरीद सकते हैं। आमतौर पर हुंडई की गाड़ी महंगी मिलती है मगर एक फाइनेंस प्लान के कारण आप मात्र एक लाख रुपए के डाउन पेमेंट पर इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।

Must Read:   

हुंडई कंपनी के द्वारा लांच की गई यह गाड़ी काफी धाकड़ साबित हुई है। अगर आप कोई नई गाड़ी खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपको इस बेहतरीन गाड़ी को जरूर खरीदना चाहिए। इस जबरदस्त गाड़ी में आपको 19 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। साथ ही अगर सीएनजी की बात करें तो आप 27 किलोमीटर प्रति किलो की दूरी तय कर सकते है।

यह बहुत ही धाकड़ गाड़ी है इसमें आपको अच्छा माइलेज बेहतरीन लुक और जबरदस्त इंजन पावर मिलता है। इसका इस्तेमाल करके आप आसानी से अपने बहुत सारे काम आसान बना सकते हैं और समाज में एक अलग ही प्रतिष्ठा हासिल कर सकते हैं।

हुंडई के इस नई गाड़ी की कीमत

इस गाड़ी की कीमत वर्तमान समय में 8.6 लख रुपए है मगर यह शोरूम प्राइस है। इस गाड़ी की ऑन रोड प्राइस 9.8 लख रुपए है। अगर आप इस गाड़ी को अभी खरीदने हैं तो एक जबरदस्त फाइनेंस प्लान के मुताबिक आप ₹100000 के डाउन पेमेंट पर इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।

इस गाड़ी के 9.8 लाख की कीमत को एक लाख कर दिया जाएगा और जब आप इस गाड़ी को खरीदेंगे तो 8.8 लख रुपए का लोन बैंक की तरफ से मिलेगा। आप इसके लोन की कीमत को हर महीने ₹15000 के ईएमआई से चुका सकते हैं। आप तुरंत इस गाड़ी को कम पैसे में खरीद सकते हैं और लोगों का दिल जीत सकते हैं।