Honda Elevate: भारतीय चार पहिया वाहन के बाजार में Creta एक बहुत ही प्रचलित नाम है। होंडा कंपनी ने Creta के मार्केट को खत्म करने के लिए एक जबरदस्त गाड़ी लांच की है। होंडा की इस नई गाड़ी में आपको जबरदस्त लग्जरी लोक के साथ-साथ अन्य शानदार फीचर्स भी मिलेंगे। अगर आप नई गाड़ी खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो Creta के साथ-साथ आपको होंडा की इस नई मॉडल पर भी ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

इस शानदार नयी गाडी का नाम Honda Elevate है। यह गाड़ी बाजार में मिड साइज एसयूवी की रेंज में सभी का सूपड़ा साफ करने वाली है। होंडा कंपनी ने इस गाड़ी के लिए 6 जून को बताया था। अब यह गाड़ी भारतीय बाजार में लांच होने वाली है और इसके लिए बुकिंग स्टार्ट हो चुकी है।

होंडा की नई गाड़ी : Honda Elevate

होंडा की यह गाड़ी एक मेड साइज एसयूवी है। इसका लुक काफी लग्जरी है और यह गाड़ी बहुत ही जबरदस्त दिखती है। इसके साइड प्रोफाइल में व्हील आर्च लगा हुआ है, इसके साथ ही आपको सिल्वर रूप टॉप रील मिल जाता है।

Must Read: 

आप इस गाड़ी के छत पर लगा सीसा हटा सकते है, यह इस गाड़ी को बहुत ही जबरदस्त लुक देता है। इस गाड़ी में आपको सभी प्रकार के लाजवाब फीचर्स मिलते है। इस गाड़ी में आपको 1.5 लीटर के चार सिलेंडर नेचुरली-एस्पिरेटेड मिल जाते है, इसके अलावा इस गाड़ी में 121 बीएचपी की पावर आउटपुट इंजन लगी हुई है।

होंडा की इस नई गाड़ी के अन्य फीचर्स

अगर हम इस जबरदस्त गाड़ी के कुछ अन्य फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें कि इस गाड़ी में 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच टीएफटी स्क्रीन, की सुविधा दी गई है। इस गाड़ी का इंजन भी बहुत पावरफुल है जो आपको जबरदस्त माइलेज देता है। लुक और सभी प्रकार के अन्य फीचर में यह गाड़ी काफी जबरदस्त है इसे 6 जून को ही अनाउंस कर दिया गया था अब इस इस गाड़ी की बुकिंग स्टार्ट हो चुकी है।

Honda Elevate की कीमत

होंडा के इस नई गाड़ी की कीमत 11 लख रुपए बताई जा रही है। यह कीमत ऑन शोरूम प्राइस है ऑन रोड प्राइस यह 15 लाख की पड़ सकती है।

अब तक यह गाड़ी भारत के किसी भी शोरूम में नहीं आई है। इस वक्त इस गाड़ी की ऑनलाइन बुकिंग चल रही है और धीरे-धीरे यह शोरूम में आ रही है जल्द ही अगले महीने तक आपको यह भारत के अधिकांश शोरूम में देखने को मिल जाएगी।