नई दिल्ली: रक्षाबंधन के खास त्यौहार में यदि आप उपहार देने के बारे में सोच रहे है। तो आपके लिए रेडमी का स्मार्टफोन खरीदने का अच्छा मौका सामने आया है। क्योकि रेडमी के शानदार फोन को आप काफी कम कीमत के साथ खरीदकर घर ले जा सकते है। रेडमी जल्द ही धांसू फीचर्स का शानदार फोन पेश करने वाली है। जो Redmi Note 13 Ultra Smartphone, के नाम से पेश किया जा सकता है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी कैमरा क्वालिटि होगी। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो जान लें इसकी खासियतो के बारे में..

Redmi Note 13 Ultra Smartphone की कीमत

यदि आप काफी कम बजट के फोन को खरीदना चाहते है तो Redmi Note 13 Ultra Smartphone  की कीमत आपके बजट के अनुसार ही तय की गई है। भारतीय बाजार में इसकी संभावित कीमत लगभग 15999 हो सकती है।

Redmi Note 13 Ultra Smartphone का कैमरा

Redmi Note 13 Ultra Smartphone  में दिए जाने वाले कैमरा की बात करें तो यह फोन चार कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा अल्ट्रावायलेट सेंसर के साथ 64 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा सपोर्टेड सेंसर वाला 12 मेगापिक्सल का और चौथा एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर से लैस है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Redmi Note 13 Ultra Smartphone के  फीचर्स

Redmi कंपनी के लेटेस्ट फोन की स्क्रीन देखें तो इसमें  6.7 इंच की Full HD+Super AMOLED Display‌ दिया गया है जो 120hz रिफ्रेश रेट के साथ होगा। इस फोन की सुरक्षा के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। Note 13 Ultra Smartphone में Octa core snapdragon 950+ G‌ 5G‌ प्रोसेसर दिया जा सकता है।