नई दिल्ली। 22 साल पहले बनी सनी देओल की सुपरहिट फिल्म गदर का रिमेक गदर 2 फ़िल्म आज एक के बाद एक सफलता के झंडे गाड़ रही है। ग़दर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता की ऐसी कहानी लिखी कि जेसने भी उसे सुना वह हैरान रह गया, ग़दर 2 अब तक 400 करोड़ से ऊपर की कमाई कर चुकी है और हर ओर ग़दर 2 का डंका बज रहा है।

इस फ़िल्म में हर कलाकार ने अपना किरदार इतनी शानदार तरीके से निभाया है कि आज सभी की खूब चर्चा हो रही है। लेकिन इन किरदारों में सबसे अंहम रोल में पाकिस्तानी जर्नल का रोल प्ले करने वाले मनीष वंधावा का रहा है जिन्होने अपने शानदार प्रदर्शन से सनी देओल को भी मात दे दी।  इस फ़िल्म को सफल बनाने में हर कलाकार ने शानदार अभिनय किया है लेकिन क्उया आप जानते है कि मनीष वंधावा के साथ इन कलाकारों में भी तगड़ी फीस वसूल की है। आइएं जानते है। इस फिल्म के लिए किस स्टार ने ली कितनी फीस..

मनीष वंधावा

मनीष वंधावा ने इस फिल्म में पाकिस्तानी जर्नल का रोल प्ले करके सभी के दिल में खास पहचान बनाई हैं वो इस फिल्म के लिए 60 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं।

अमीषा पटेल

यदि बात करें सकीना का किरदार निभाने वाली अमीषा पटेल की तो वे फ़िल्म में दूसरे नम्बर पर आती हैं, अमीषा ने इस फ़िल्म के लिए 2 करोड़ रुपये लिए हैं।

सनी देओल

सबसे पहले बात करते हैं गदर2 के हीरो और में कलाकार सनी देओल की , सनी देओल ने इस फ़िल्म के लिए 20 करोड़ रुपये फीस के तौर।

सिमृत कौर

गदर2 में उत्कर्ष शर्मा की गर्लफ्रैंड का किरदार निभाने वाली सिमृत कौर ने इस फ़िल्म के लिए 80 लाख रुपये फीस लिया है।