नई दिल्ली: यदि आप काफी कम कीमत का शानदार स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है। तो आपके लिए Moto ने 5G का दमदार स्मार्टफोन पेश किया है। जिसके फीचर्स के साथ साथ कीमत भी अपने यूजर्स की पसंद के अनुससार रखी गई है।

हम यहां जिस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Moto e32s स्मार्टफोन है। यह फोन आपके बजट के अनुसार कैमरा और बैटरी दोनों में ही दमदार होगा। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो जान लें इस पोन के फीचर्स और कीमत के बारे में

Moto e32s Smartphone कैमरा और फीचर्स

मोटो के द्वारा पेश किए जाने वाले इस फोन की स्क्रीन के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 90Hz के साथ मिलता है। यह स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। Motorola के इस नए स्मार्टफोन में 200MP का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 16MP AI-पावर्ड ट्रिपल कैमरा भी दिया गया है।

Moto e32s Smartphone की बैटरी

इस स्मार्टफोन की बै टरी की बात करें तो इस फोन को लंबे समय तक पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है।

Moto e32s Smartphone की कीमत

Moto E32s 6 जून की सेल शुरू हो चुकी है। यदि आप इसे Flipkart से खऱीदते है तो इसकी कीमत 8,999 रुपये की है। दो कलर ऑप्शन स्लेट ग्रे और मिस्टी सिल्वर के साथ पेश हुए इस Moto E32s में आपको 4GB + 64GB वाला वेरिएंट सिर्फ 9,999 रुपये में मिलेगा।