Nokia New Phone: नोकिया की एक नई फोन लांच हुई है। नोकिया कंपनी में इस फोन में काफी जबरदस्त फीचर रखे है। इसका लुक पुराने फ्लिप फोन के जैसा दिया गया है। इस फोन की कीमत ₹5000 से भी कम बताई जा रही है। इसमें आपको हर तरह के फीचर्स मिलने वाले हैं, इस वजह से बाजार में इस फोन की करेज बढ़ती हुई दिखाई दे रही है।

नोकिया वर्तमान समय में समझ चुका है कि स्मार्टफोन में उसका मार्केट नहीं जम पाएगा। इस वजह से नोकिया ने अपना पूरा फोकस फीचर फोन पर केंद्रित किया है। बहुत सारे 4G फीचर फोन को नोकिया कंपनी ने दोबारा लॉन्च भी किया है जिसे एक जमाने में काफी पसंद किया जाता था। आज भी 4G नेटवर्क सपोर्ट करने वाले फीचर फोन को नोकिया अच्छे लुक के साथ लांच कर रहा है।

Nokia 2660 Flip पुराने दिन कीजिए याद: Nokia New Phone

Nokia New Phone

आज से कुछ समय पहले जो किया जबरदस्त फोन बनाने के कारण जाना जाता था। उसे जमाने में नोकिया ने कुछ जबरदस्त फीचर फोन को लांच किया था जिस वजह से फोन मार्केट में उसकी पकड़ सबसे मजबूत थी।

Must Read:   

हाल ही में नोकिया ने अपने ऐसे ही एक पुराने फोन को लांच किया है जिसे देखकर आपकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी। नोकिया 2660 फ्लिप एक जबरदस्त सक्सेसफुल फोन था जिसे लोग काफी पसंद करते थे। नोकिया ने इस फोन को री लॉन्च किया है।

मार्केट में आज भी फ्लिप फोन का इस्तेमाल किया जाता है मगर काफी बदलाव आ चुका है। इसी बदलाव को अपडेट करने के बाद फ्लिप फोन के मार्केट में नोकिया फिर से अपने पुराने फोन के साथ लॉन्च हो रहा है।

नोकिया के इस फोन की कीमत

नोकिया का यह पुराना वर्जन वाला फोन है। इसमें 48MB RAM और 128 MB स्टोरेज है। फ्लिप फोन के हिसाब से यह ट्रॉफी अलग और जबरदस्त स्टोरेज है।

इसे आप अमेजॉन या फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं इसकी कीमत ₹4600 से ₹5000 तक रखी गई है।