Moto e32s Smartphone: Motorola ने पूरी दुनिया में अपने स्मार्टफोन के दम पर तहलका मचा रखा है. ऐसे में अगर आप भी किसी स्मार्टफोन कि तलाश में है तो ये खबर आपके बहुत काम कि हो सकती है. अभी हाल ही में motorola कंपनी ने अपनी एक बहुत ही जबरदस्त 5 G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Moto e32s स्मार्टफोन.

इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर मिलेंगे. कीमत भी आपके बजट में होगी. साथ ही इसमें मिलने वाले कैमरा और बैटरी दोनों ही दमदार है. इन सब से ज्यादा इम्पोर्टेन्ट बात तो ये है कि आपको इसे खरीदने के लिए ज्यादा इंतज़ार नहीं करना होगा. क्योंकि ये लॉन्च हो चूका है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

कैमरा और फीचर्स

आपको इस मोटरला 6.5 इंच के डिस्प्ले मिलता है जिस का रिफ्रेश रेट 90Hz का होता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Motorola का नया स्मार्टफोन 200MP का कैमरा मिलेगा. इसकी फोटोग्राफी और वीडियो दमदार होने वाली है. ये स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है. इसमें आपको 16MP AI-पावर्ड ट्रिपल कैमरा भी मिलेगा. यही नहीं आपको इसमें 5000mAh की बैटरी मिलेगी. कंपनी का दावा है कि ये बैटरी बहुत ज्यादा चलती है. ये 15W की चार्जिंग क्षमता को सपोर्ट करता है.

कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में आप में से बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि Moto E32s 6 जून से ही इंडियन मार्केट में मिलना शुरू हो गया है. ये स्मार्टफोन आपको Flipkart मिल जाएगा. इसकी कीमत 8,999 रुपये की है. इस Moto E32s में आपको 4GB + 64GB वाला वेरिएंट सिर्फ 9,999 रुपये में मिलेगा. आपको इसमें दो कलर ऑप्शन देखने को मिलेंगे स्लेट ग्रे और मिस्टी सिल्वर.