Second Hand Hero Splendor Plus: आज कल सेकंड हैंड बाइक का काफी ज्यादा ट्रेंड है. बड़े से लेकर अच्छे अच्छे लोग तक सेकंड हैंड बाइक का इस्तेमाल कर रहे है. इसका सबसे बड़ा फायदा ये है की आपको कम कीमत में अपनी पसंद की अच्छी खासी बाइक मिल जाती है. जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम Hero Splendor प्लस.चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते है.

सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर

बात अगर सेकंड हैंड Hero Splendor Plus बाइक के ऑफर की करें तो bikewale.com से है. इस वेबसाइट पर ही इस बाइक को रजिस्टर किया गया है. इस बाइक की कीमत केवल 24,950 रुपए है. यही नहीं इस वेबसाइट पर आपको सेलर की सभी डिटेल्स मिल जाएगी. हाँ लेकिन आप ये डिटेल तभी देख पाएंगे जब आप इस वेबसाइट पर लॉगइन करेंगे. ये बाइक फरीदाबाद के नंबर पर रजिस्टर है तथा काफी ज्यादा चल चुकी है.

वही दूसरा ऑफर भी सेकंड हैंड Hero Splendor Plus Bike का bikewale.com पर ही है. ये आपको इस बार ब्लैक कलर में मिलेगा. अगर आप इसे लेते है तो आपको इंश्योरेंस करा कराया मिलेगा. तथा खरीदने वाले को बाइक के साथ इसके सभी ओरिजनल कागजात और अन्य एसेसरीज भी मिलेंगी. साथ ही इस बाइक की कीमत 21,200 रुपए है.

जानिए कहाँ से खरीदें सेकंड हैंड गाड़ी

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको ऐसी कई सारी वेबसाइट मिलेंगी जहाँ पर पुरानी बाइक खरीदने और बेचने का बिज़नेस किया जाता है. आप अपने लिए सेकंड हैंड बाइक bikewale.com या फिर bikes24.com से आसानी से खरीद सकते है. इसके लिए आपको वेबसाइट पर जाने के बाद होमपेज पर Used Bike का सेक्शन पर जाना होगा. वहां आप अपनी पसंद और बजट के हिसाब से फिल्टर सेट कर बाइक देख सकते हैं. आपको इन वेबसाइट्स पर आप अपनी पसंद की गई बाइक का 360 डिग्री व्यू और सभी एंगल से ली गई फोटोज भी देखने का मौका मिलेगा

मान लीजिए अगर आपको कोई बाइक पसंद आ जाए तो आप को To book your book online now पर क्लिक करके मनचाही गाड़ी की एडवांस बुकिंग करवा सकते हैं। कुछ वेबसाइट्स बेची गई बाइक की होम डिलीवरी सर्विस भी देती हैं।