आज के समय में यदि आपका बजट कम है और ऐसे में आप कोई शानदार फोर व्हीलर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आज हम आपके लिए बेहद शानदार मौका लेकर आए हैं। जिसके तहत आप बिल्कुल नहीं कंडीशन में सेकंड हैंड Hyundai i20 को केवल 1.49 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं। ऐसे में यदि आपका बजट काफी कम है तो आपके लिए यह एक शानदार मौका होने वाला है।

हुंडई की तरफ से आने वाला हुंडई i20 में आपको काफी शानदार फीचर्स पावरफुल इंजन और लग्जरी इंटीरियर मिल जाते हैं। परंतु सबसे खास बात यह है कि काफी कम दिन चली हुई यह फोर व्हीलर आपका आधे से भी कम कीमत में मिल रही है। चलिए बताते हैं कहां और कैसे ऑफिस गाड़ी को खरीद सकते हैं।

Hyundai i20 के इंजन और फीचर्स

आपको बता दे की हुंडई i20 में काफी पावरफुल 1197 सीसी पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी के द्वारा इस पावरफुल फोर व्हीलर को काफी कंफर्टेबल और स्मूथ बनाया गया है। इस पावरफुल इंजन के साथ यह फोर व्हीलर 86.76 Bhp की अधिकतर पावर और 114.7 Nm का पिकअप जनरेट करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो बड़ी ही आसानी से आपको इसमें 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

वही कर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें कई शानदार फीचर्स दी गई है। जैसे की ऐसी, उसे स्टार्ट बटन, सनरूफ, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, सीट बेल्ट, एयरबैग आदि जैसे बहुत से फीचर्स इस फोर व्हीलर में कंपनी के तरफ से दिया गया है।

Hyundai i20 की कीमत

आज के समय में हुंडई i20 के भारतीय बाजार में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.5 लाख से 11.1 लाख रुपए तक है। परंतु इस फोर व्हीलर की बिल्कुल अच्छी कंडीशन में सेकंड हैंड आप 1.49 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं। चलिए बताते हैं कहां पर मिल रही है यह फोर व्हीलर इतने कम कीमत में।

यहां मिल रही 1.49 लाख में Hyundai i20

आपको बता दे की दिल्ली शहर में पहवान मोटर के पास हाल ही में हुंडई i20 का 2011 मॉडल बेची जा रही है, जो कि दिल्ली नंबर रजिस्टर गाड़ी है। इसकी व्हाइट कलर बिकने के लिए आई है, इसमें किसी भी प्रकार की कोई खराबी नहीं है। गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल शानदार है। खास बात तो यह है कि आप यहां जाकर गाड़ी को फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं।