यदि आप भी हुंडई की कोई शानदार फोर व्हीलर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। परंतु आपका बजट है ऐसे में कम बजट में एक शानदार फोर व्हीलर लेने की प्रयास कर रहे हैं, तो आज हम आपके लिए Hyundai i20 पर चल रहे हैं। एक शानदार डील के बारे में बताने वाला हूं, जिसके तहत आप Hyundai i20 के टॉप वैरियंट को केवल 5.80 लाख में खरीद सकते हैं।

कम बजट वाले व्यक्ति के लिए या एक शानदार डील होने वाला है, जिसका फायदा आपको जल्द से जल्द उठा लेनी चाहिए। अधिक समय ना लगाते हुए, चलिए आपको बताते हैं कि इस फोर व्हीलर को इतने कम कीमत में कहां से और आप कैसे खरीद सकते हैं।

Hyundai i20 के इंजन और माइलेज

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने हैं तो इसमें आपको कितनी पावरफुल इंजन और कितना माइलेज मिलेगा यह भी आपको जानना बेहद आवश्यक है। बता दे कि इसमें कंपनी के तरफ से 1197cc पेट्रोल इंजन आता है। जो की 86.76 Bhp की पावर और 114.7 Nm का टॉप पैदा करती है। वहीं इसमें 20 KM तक की माइलेज मिल जाती है।

Hyundai i20 की कीमत

कोई बात करें इस शानदार फोर व्हीलर की कीमत की तो आपको बता दे भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.5 लाख रुपए से होती है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत है 11.31 लाख रुपए है। चलिए अब आपको इस डील के बारे में बताते हैं जिसके तहत आप इस कार को आधे से भी कम कीमत में खरीद पाएंगे।

Hyundai i20 पर मिल रही शानदार डील

दरअसल आपको बता दे की हुंडई i20 इतने कम कीमत में मिलने के पीछे का कारण है, कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। 2020 मॉडल Hyundai i20 जो की 56,000 किलोमीटर चली हुई है। हाल ही में दिल्ली शहर में बेची जा रही है। इस फोर व्हीलर की कीमत 5.80 लाख रखी गई है। गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है और गाड़ी बिल्कुल देखने में नई लगती है।

आपको बता दे कि यह कर दिल्ली रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही बेची जा रही है। ऐसे में यदि आप शहर के आसपास रहते हैं तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है यहां से आप आदि से भी कम कीमत में Hyundai i20 के टॉप वैरियंट को खरीद सकते हैं।