आज की यूथ को हुंडई की तरफ से आने वाली Hyundai Verna काफी पसंद है, ऐसे में यदि आप भी इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं। परंतु आपका बजट कम है तो यह आपके लिए एक शानदार मौका होने वाला है। जिसके अंतर्गत आप हुंडई वेरना के टॉप वैरियंट को आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

तो यदि आपका बजट कम है और आप फोर व्हीलर लेने का सपना पूरा करना चाहते हैं, तो आपके लिए यह एक शानदार मौका होने वाला है। जिसके तहत आप हुंडई वेरना को आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं यह डील आपको कहां और कैसे मिलेगा।

Hyundai Verna के पावरफुल इंजन

यदि आप इस फोर व्हीलर के को खरीदना चाहते हैं तो इसके पावरफुल इंजन और सभी फीचर्स के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे की Hyundai Verna के टॉप वैरियंट में 1497cc का पेट्रोल इंजन मिलता है। यह पावरफुल इंजन 157 Bhp की अधिकतर पावर और 143 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

वही माइलेज और फीचर्स की बात की जाए तो आपको बता दे की Hyundai Verna के टॉप वैरियंट में आपको 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है। जबकि यह ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। फीचर्स के मामले में भी इसमें एयरबैग टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स दी गई है।

मार्केट में Hyundai Verna की कीमत

आज के समय में यदि आप हुंडई वेरना के टॉप वैरियंट को भारतीय मार्केट से जाकर खरीदने हैं, तो आपको बता दे कि इस फोर व्हीलर की शुरुआती कीमत 11 लाख से लेकर 17.42 लाख रुपए तक है। ऐसे में आपको ऑन रोड आते-आते इसके टॉप वैरियंट की कीमत 18 से 19 लाख रुपए हो जाती है।

आधे से भी कम कीमत में Hyundai Verna

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में कहां पर यह फोर व्हीलर मिल रहा है तो आपको बता दे दरअसल या एक सेकंड हैंड Hyundai Verna जो की दिल्ली शहर में बेची जा रही है आपको बता दे क्यों 2020 मॉडल यह कर है और अभी तक 25,000 किलोमीटर ही चली हुई है गाड़ी बिल्कुल नई कंडीशन में वाइट कलर में बेची जा रही है।

यदि आप इसे खरीदने वाले हैं तो इसके लिए आपको दिल्ली शहर जाना होगा जहां पर Hyundai Verna का टॉप मॉडल बेचा जा रहा है। गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल नहीं है काफी कम चली हुई गाड़ी है।