Hyundai Verna आज के समय भारत की लोकप्रिय फोर व्हीलर में से एक है, बहुत से लोग इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं। परंतु इसके अधिक कीमत होने के चलते लोगों के अफोर्ड में नहीं होता। ऐसे में यदि आप भी हुंडई वरना खरीदना चाहते हैं, परंतु आपका बजट कम है तो आपके लिए एक शानदार डील लेकर आया हूं। जिसके तहत आप इस कार को केवल 6.65 लाख में खरीद सकते हैं।

इस फोर व्हीलर में आपको काफी शानदार फीचर्स लग्जरी इंटीरियर और काफी शानदार रेंज भी मिल जाता है। यदि आप सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में यह कार कहां और कैसे मिल रहा है। तो चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Hyundai Verna के इंजन

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने वाले हैं तो आपको बता दे कि इसमें 1591 सीसी 4 सिलेंडर पेट्रोल और डीजल दोनों ही वेरिएंट में उपलब्ध है। यह इंजन 126.2 Bhp की अधिकतर पावर और 259.87 Nm का अधिकतर पिक्चर पैदा करने में सक्षम है। कार ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ही ट्रांसमिशन के साथ आती है।

वही माइलेज की बात करें तो इसमें आपको काफी शानदार 24.75 किलोमीटर की माइलेज मिल जाती है। और फीचर्स के मामले में भी इस फोर व्हीलर में काफी आधुनिक फीचर दिए गए हैं, जो की एक प्रीमियम कार में होती है।

Hyundai Verna घर लाए सिर्फ 6.65 लाख में

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में यह कर कहां और कैसे मिल रहा है तो आपको बता दे जरा सा लिया एक सेकंड हैंड Hyundai Verna की 2018 वेरिएंट है। आपको बता दे की सेकंड हैंड होने के बाद भी इस गाड़ी में एक भी स्क्रैच नहीं मिलेगा। गाड़ी लेदर सीट कवर के साथ बिल्कुल नई और शानदार कंडीशन में उपलब्ध है।

हुंडई वेरना का यह सेकंड हैंड वेरिएंट से 65,000 किलोमीटर चली हुई है गाड़ी दिल्ली रजिस्टर है। यह दिल्ली शहर में ही बेची जा रही है। ऐसे में यदि आप दिल्ली शहर के आसपास रहते हैं तो आप इसे खरीद सकते हैं।