बॉलीवुड की डांस क्वीन कही जाने वाली नोरा फतेही को आज के समय हर कोई जानता है, वो किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है। वह भारत की सबसे पसंदीदा इंटरनेशनल सेलेब्रिटी में से एक हैं।

हाल ही में उन्होंने रणवीर अलाहाबादिया को एक इंटरव्यू दिया है। इसके पहले उनको बहुचर्चित फिल्म मडगांव एक्सप्रेस में देखा गया था। इस इंटरव्यू में नोरा फतेही ने कहा कि उन्हें उन लोगों पर दया आती है जिन्होंने प्यार के लिए शादी नहीं की है।

नोरा ने कहा कि उनको लगता है कि किसी ऐसे व्यक्ति के साथ सालों बिताना जिसके लिए आपके मन में कोई भावना ही नहीं है, वो काफी बुरा है। उन्होंने इस पर भी चौंकाने वाला बयान दिया कि ‘ये लोग सिर्फ अपने-अपने मकसद के लिए एक साथ में रहते हैं और ये लोग बहुत कैलकुलेटिव होते हैं। ऐसे में लोग अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को आपस में मिला देते हैं इसलिए डिप्रेस और सुसाइडल महसूस करते हैं।’

इसके आगे नोरा ने कहा कि, “मैंने देखा है कि मेरी इंडस्ट्री में लोग रसूख के लिए शादी करते हैं। लोग अपनी पत्नियों या पतियों का इस्तेमाल नेटवर्किंग, सर्कल और पैसों के लिए करते हैं।” इसके बाद में उन्होंने एक चौंकाने वाला उदाहरण देते हुए कहा कि एक एक्टर ने ये सोचकर शादी की कि उससे शादी करनी है, ताकि मैं आने वाले तीन सालों तक लोगों की नजरों में बना रहूं। उसके पास बहुत अच्छी फिल्में और ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस में कमाल का काम कर रही हैं और मैं उसी लहर पर सवार हो जाऊंगा।

उनके इस बयान से अब लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि वो किस एक्टर के बारे में बात कर रही थी। इसलिए लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रणबीर कपूर ही वो एक्टर हो सकते हैं।