Best 7 seater Car: ये बात तो हम सब जानते हैं की जब भी कार की बात आती है तो लोग बड़ी गाड़ियों के पीछे भागते हैं. ऐसे में अगर फैमिली बड़ी है तो छोटे में हो भी कहाँ पाता है. ऐसे में अगर आप भी धाकड़ 7 सीटर कार के बारे में सोच रहे हैं तो मौका काफी अच्छा है. आज हम आपको कुछ ऐसी 7 सीटर कार के बारे में बताने वाले है जिनके बारे में जानने के बाद तो आप उन्हें खरीद ही लेंगे. उनमे दिए गए फीचर्स और लुक काफी यूनिक और नया है. अब कौन सी है वो 7 सीटर कार चलिए आपको डिटेल में बताते है.

Kia Carens

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको यह कार बहुत ही एडवांस फीचर्स के साथ मिलते हैं, आपको इसमें कुल 5 वेरिएंट मिलते है. इस कार की कीमत 10.45 लाख रुपए से लेकर 19.45 लाख रुपए के बीच मिल जाएगी. आपको इस कार में 1.5 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीज़ल इंजन के साथ मिलता है. आपको इसमें फीचर्स भी कुछ कम नहीं मिलते है . आपको इसमें 64-रंग की एम्बिएंट लाइटिंग, एयर प्यूरीफायर, सेकेंड व थर्ड रॉ के लिए AC वेंट्स, वायरलेस चार्जिंग, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, फ्रंट वेंटिलेटेड सीट्स और Bose का प्रीमियम साउंड सिस्टम जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं.

Toyota Rumion

बात अगर इस कार की करें तो आपको इसमें एक से बढ़कर एक मॉडल मिल जाएगी.आपको इस कार में बहुत ही धाकड़ स्पेस भी मिलेगा.आपको इस कार में 1.5 लीटर की छमता के k सीरीज इंजन का यूज़ किया गया है. आपको इसमें CNG ऑप्शन मिलता है.आपको इसमें पेट्रोल वर्जन में 21 और CNG में 26 KM तक का माइलेज देता है. आपको इसमें स्टीयरिंग व्हील, क्रूज कंट्रोल, ऑटो हेडलैम्प्स, फ्रंट साइड एयरबैग और रियर पार्किंग कैमरा जैसे धाकड़ फीचर मिलते है. अगर आप कोई गाड़ी खरीदना चाहते है तो इन दोनों में से कोई भी एक गाड़ी खरीद सकते है.