Honda Activa 5G DLX: आज कल स्कूटर या गाड़ी लेना कोई आसान काम नाम है. घर के डेली छोटे-मोटे कामकाज हो या फिर ट्यूशन, कॉलेज जाना हो स्कूटर होना बहुत जरुरी है. लेकिन इस वक़्त स्कूटर की कीमत बहुत ज्यादा भाग गयी है जिसके वजह से इसे खरीदना सबके बस की बात नहीं है. अभी हाल ही में Honda Activa 5G DLX स्कूटर को आधी कीमत में खरीदा जा सकता है. जी हाँ अगर आप भी कोई स्कूटर खरीदना चाहते है तो ये काफी अच्छा मौका है. देखने में ये स्कूटर बिलकुल भी सेकंड हैंड नहीं लगेगी पर असलियत में यह सेकंड हैंड गाड़ी है. चलिए आपको इस के बारे में बताते है.

Honda Activa 5G DLX 2022 की डिटेल

बता दे आपको सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा https://www.carandbike.com/ पर लिस्ट किया गया है. असल में यह होंडा एक्टिवा जनवरी 2022 का मॉडल है. यह स्कूटर सेल्फ स्टार्ट हैं. यही नहीं होंडा का यह स्कुटर फिफ्थ जेनरेशन का स्कूटर है. इसकी कीमत सिर्फ और सिर्फ10,000 रुपए रखी गई है. असल में यह स्कूटर पेट्रोल वेरिएंट है और फर्स्ट ओनर है. यही नहीं इसके अलावा आपको बता दें कि इस स्कूटर से कभी कोई एक्सीडेंट भी नहीं हुआ है.

ऐसे खरीदे यूज्ड Honda Activa 5G DLX

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप अगर इसे खरीदना चाहते हैं तो https://www.carandbike.com/ पर जाए. इसके बाद आप मॉडल का नाम सर्च करें. इसके बाद आप अपने बजट का फिल्टर लगाएं जिसके बाद आपको सभी बाइक्स और स्कूटर देखने को मिल जाएंगे. वही आपको बेचने वाले का नंबर आसानी से मिल जाएगा. आप उस नंबर पर कॉल कर बाइक के बारे में पूरी जानकारी ले सकते हैं.