Trending Bikes हाल ही में बजाज ने अपनी एक शानदार स्पोर्टी लुक वाली और आकर्षक फीचर वाली बाइक मार्केट में लॉन्च की है जिसे युवाओं द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस बाइक में आपको बहुत सारे यूनीक फीचर्स भी देखने को मिलेंगे साथ ही साथ यह बाइक आपको बहुत अच्छा माइलेज भी देगी।

अगर आप भी बजाज कंपनी की तरफ से लांच की हुई कोई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको बजाज कंपनी की तरफ से लांच की गई टॉप फाइव बाइक के बारे में बताएंगे इसके फीचर्स और इंजन क्वालिटी के साथ-साथ लुक भी बहुत जबरदस्त है।

Bajaj Launched 5 Best Trending Bikes

  • Bajaj Pulsar 150

बजाज की पल्सर 150 की बाइक मार्केट में बहुत ज्यादा प्रचलित है ऐसा इसलिए है क्योंकि इस बाइक में आपको 139 सीसी का शानदार इंजन दिया जाता है। इसके साथ ही साथ इस शानदार बाइक में आपको 45 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है। आमतौर पर इस बाइक की मार्केट प्राइस 77 हजार रुपए है।

Must Read: 

  • Bajaj Platina 

अगर आप बजाज प्लैटिना के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दे इस शानदार बाइक में आपको 99.27 सीसी का इंजन मिलता है और साथ ही साथ यदि इसकी माइलेज की बात करें तो 75 किलोमीटर प्रति लीटर इसकी माइलेज कैपेसिटी है। आपको बता दे इस शानदार बाइक की मार्केट प्राइस ₹67000 है।

  • Bajaj Average Street

बजाज मोटर्स ने हाल ही में अपनी एक और धांसू बाइक लॉन्च की है जिसमें आपको 220cc का शानदार इंजन दिया जा रहा है। आपको बता दे यह खूबसूरत सी बाइक आपको 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस बाइक की ऑन रोड कीमत 95 हजार रुपए है।

  • Bajaj CT 100

102 सीसी के बेहतरीन इंजन के साथ 78 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने वाली यह शानदार टू व्हीलर बजाज मोटर्स की है। इस शानदार बाइक की मार्केट प्राइस मात्र 55000 है।

  • Bajaj Discover 125

बजाज के इस मॉडल की मार्केट में सबसे ज्यादा डिमांड है क्योंकि यह देखने में बहुत खूबसूरत और आकर्षक है। आपको बता दे इस शानदार बाइक में 125 सीसी का इंजन लगा हुआ है और यह बाइक आपको 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। बजाज मोटर्स की तरफ से लांच की गई शानदार गाड़ी की कीमत मात्र 65000 है।